उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

CM ने अफसरों से कहा- गंभीर मरीजों के प्रति लापरवाही न बरतें

गोंडा/वाराणसी। उत्तर प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद ग्राउंड जीरो पर उतर रहे हैं। सोमवार को मुख्यमंत्री देवीपाटन मंडल के गोंडा जनपद पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट में बनाए गए इंटीग्रेटेड कोविड-19 कंट्रोल एंड कमांड सेंटर का जायजा लिया। डीएम मार्कंडेय शाही ने सीएम को कोरोना की स्थिति और सेंटर की व्यवस्थाओं की जानकारी दी। सीएम ने पूछा सेंटर को कैसे संचालित करते हैं?

टेस्टिंग और वैक्सीनेशन के बारें में भी सवाल किया।

सीएम योगी ने कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों की निगरानी और उनसे संवाद कैसे होता है, इसकी जानकारी ली। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात कर्मियों का हौसला भी बढ़ाया। इस दौरान सीएम ने कहा- गंभीर मरीजों को लेकर कोई भी लापरवाही न बरती जाए। सीएम ने जनप्रतिनिधियों और अफसरों के साथ समीक्षा बैठक भी की।

पूर्वांचल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे सीएम योगी

इसके बाद मुख्यमंत्री आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर मंडल मुख्यालय का दौरा करेंगे। वाराणसी में मुख्यमंत्री सर सुंदर लाल अस्पताल से परिसर में ही डीआरडीओ द्वारा बनाए गए पंडित राजन मिश्र अस्थायी कोविड अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे। मई माह में यह दूसरा मौका है जब मुख्यमंत्री योगी वाराणसी जाएंगे। 10 मई को उन्होंने वाराणसी का दौरा किया था। मुख्यमंत्री 25 मई को किसी ग्रामीण क्षेत्र के वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण कर सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *