उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

रेलवे ट्रैक पर दो बहनों के मिले शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

इटावा। जिले में दो नाबालिग सगी बहनों के शव ट्रैक पर मिले। संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की बात सामने आई है। दोनों थाना चौबिया क्षेत्र की रहने वाली हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जीआरपी पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है

इटावा थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत फर्रुखाबाद रेलवे क्रॉसिंग पर दो सगी बहनों की संदिग्ध अवस्था में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक बहनों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

देर शाम से थी लापता

मृतक युवतियों के भाई यतेंद्र कुमार ने बताया कि वह थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत नगला बनीहरदू में रहते हैं। उनकी दो बहनें दीक्षा (15)और नैंसी (18) देर शाम 8 बजे से गायब थीं। काफी तलाश करने के बाद उनका पता नही चला। उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया। इटावा जीआरपी क्षेत्र में दो शव मिलने की बात पता चली जिसके बाद उन्होंने मृतकों के शव देखकर शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि लड़कियां कक्षा नौ और ग्यारहवीं में पढ़ती है और गांव से बाहर कभी शहर तक अकेले नहीं आई हैं। उन्होंने आशंका जताई कि उनकी बहनों को पड़ोस के गांव में रहने वाले कुछ लोग गायब कर ले गए और हत्या कर शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है।

अभी तक नहीं मिली तहरीर

राजकीय रेलवे पुलिस के क्षेत्राधिकारी हरिश्चंद्र सिंह ने बताया कि कल देर रात फर्रुखाबाद रेलवे फाटक पर दो युवतियों की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दोनों युवती आपस मे सगी बहनें है। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नही दी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *