उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

दोस्त से मिलने आए युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

आजमगढ़। जिले के बरदह थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला मोहम्मदपुर फेटी गांव का है। यहां बाइक सवार छह बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकलने में कामयाब रहे। उधर, दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद गांव में तनाव है। पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। परिवार का आरोप है कि जेल में बंद शातिर अपराधी शाहजमां नैयर के द्वारा घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है।

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई

जौनपुर जिले के केराकत निवासी बंटी सिंह बुधवार की सुबह आजमगढ़ में बरदह के मोहम्मदपुर फेटी गांव निवासी अकमल के घर मिलने आया था। अकमल के घर वालों ने बताया कि अकमल अभी सो रहा है। घर के बाहर कुछ लोग बैठे थे। बंटी सिंह भी वहीं बैठ गया। इसी दौरान बाइक सवार छह बदमाश पहुंचे और बंटी सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। बंटी को कई गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत होगी। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। घटना को अंजाम दे कर हमलावर मौके से फरार हो गए।

सूचना पर बरदह थाना पुलिस और आसपास थाना क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुच गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को पूछताछ में बताया गया कि जेल में बंद शातिर अपराधी शाहजमां नैयर के द्वारा घटना को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

घटना की जानकारी होते ही एसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीण शव को गांव में ही रख कर प्रदर्शन किया है। अपराधियों की गिरफ्तारी और शाहजमां नैयर के खिलाफ कार्रवाई की ग्रामीण मांग कर रहे थे। घटना के दो घंटे बाद भी पुलिस शव को कब्जे में नही ले सकी थी। बाद में काफी प्रयास के बाद किसी तरह लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जबकि कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *