उत्तर प्रदेश क्राइम पूर्वांचल मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

जौनपुर में शूटिंग के दौरान दर्शकों ने की पत्थरों की बारिश, भोजपुरी एक्ट्रेस गंभीर घायल

जौनपुर। HBCNews.in

एक तरफ उत्तर प्रदेश में किसी भी वेब सीरीज को लेकर एक के ऊपर एक केस दर्ज कराए जा रहे हैं, तो वहीं अब फिल्म के शूटिंग सेट पर भी पथराव की खबर सामने आनी शुरू कर दी है। दरअसल, जौनपुर जिले में गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और पवन सिंह से सुसज्जित भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग चल रही थी। शूटिंग के दौरान भीड़ में से अराजकतत्वों ने सेट पर अचानक पत्थराव कर दिया। पत्थराव में फिल्म अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य गंभीर रूप से घायल हो गयीं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: महिला टीचर को 15 साल के छात्र से हुआ प्यार, खेत में ले जाकर बनाए संबंध और फिर…

मौके पर सैकड़ों लोगों की भारी भीड़:

बता दें कि वी प्रांजल फिल्म क्रिएशन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग पिछले दो सप्ताह से जौनपुर जिले में चल रही है। इसे देखने के लिए मौके पर सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस दौरान भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंक दिया, जिससे उनके सिर में चोट लग गई। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को डिस्चार्ज कर दिया। अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद अब उन्हें आराम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जब पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तो बेटी ने झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाकर…

कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम करे सरकार:

मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यूपी में फिल्म इंडस्ट्री बनाई जा रही, लेकिन उससे पहले कलाकारों की सुरक्षा का इंतजाम भी सरकार को करना चाहिए। अच्छा था कि पत्थर सिर में लगा, अगर आंख में लगता तो पूरा करियर ही बर्बाद हो जाता। उन्होंने कहा कि दर्शक तो भगवान के सामान होते हैं, जिनके लिए फिल्म बना रही हूं। उन्हीं लोगों के द्वारा ऐसा किया जाना उचित नहीं है और यह समझ से परे है। उन्होंने सूबे की योगी सरकार से अपील की कि फिल्म से जुड़े लोगों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम होना चाहिए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *