लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

राष्ट्रपति कोविंद 14 मार्च को काशी में, बाबा विश्वनाथ-कालभैरव का करेंगे दर्शन-पूजन

वाराणसी। HBCNews.in

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 14 मार्च को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान वह काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन भी करेंगे। राष्ट्रपति के कार्यक्रम को देखते हुए जिला प्रशासन ने अभी से सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

राष्ट्रपति का काशी में 2 दिन रहने का प्लान है। 14-15 मार्च को वह वाराणसी में रहेंगे साथ ही उनके कार्यक्रम में सोनभद्र जाने का भी प्लान है। सबसे पहले 14 मार्च को बाबतपुर एयरपोर्ट पर उनका आगमन होगा। जहां स्वागत के लिए राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद होंगे।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

बरेका गेस्ट हाउस में रुकने की व्यवस्था:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बनारस स्थित रेल कारखाना के गेस्ट हाउस में रुकेंगे। वाराणसी में वह दशाश्वमेध घाट की दैनिक गंगा आरती का भी हिस्सा बनेंगे। वहीं 15 तारीख की सुबह बाबा काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे। उसके बाद शाम को दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

यह भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल हुए मनोज तिवारी, बीजेपी की बढ़ी परेशानी

जिला प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम:

राष्ट्रपति के काशी आगमन को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था के सारे इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके कार्यक्रम के अनुरूप मिनट-2-मिनट तैयारी पर भी ध्यान दिया जा रहा है। इसके लिए सभी अधिकारी और पुलिस प्रशासन के लोग अलर्ट मोड पर हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *