उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

नशे में धुत 3 युवकों ने BHU की छात्रा से की छेड़खानी, लंका थाने में FIR दर्ज

वाराणसी। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में शराब के नशे में धुत 3 युवकों ने एमए अर्थशास्त्र की एक छात्रा के साथ सरेराह छेड़खानी की। छात्रा के दोस्त के विरोध करने पर उसके साथ तीनों ने मारपीट की। छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड के ऑफिस जाकर घटना की शिकायत की तो मामला लंका थाने पहुंचा। प्रकरण को लेकर मंगलवार को छात्रा की तहरीर के आधार पर लंका थाने में उपकार दूबे उर्फ बजरंगी और उसके 2 अज्ञात दोस्तों के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

BHU के सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे

पीड़िता के अनुसार वह और उसका दोस्त एलडी गेस्ट हाउस चौराहा पर सोमवार की रात पेड़ के चबूतरे पर बैठ कर खाना खा रहे थे। उसी दौरान शराब के नशे में धुत 3 युवक उद्दंडता करते हुए पैदल ही आए। तीनों उसकी साइकिल छीनने लगे तो उसके दोस्त ने विरोध किया। इस पर तीनों युवक उसके दोस्त को मारने लगे। छात्रा ने बताया कि उसके दोस्त से मारपीट के दौरान ही तीनों ने उसके साथ जमकर गालीगलौज और छेड़खानी की।

प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मी घटनास्थल के समीप मौजूद थे लेकिन वह मूकदर्शक बने रहे। सुरक्षाकर्मी चाहते तो शराब के नशे में धुत तीनों युवकों को आसानी से पकड़ कर पुलिस को सौंप देते, लेकिन उन्होंने ऐसा कोई प्रयास ही नहीं किया। उद्दंडता कर रहे युवकों में से एक की शिनाख्त उपकार दूबे उर्फ बजरंगी के तौर पर हुई है।

हम सब कई मर्डर कर चुके हैं

शराब के नशे में धुत होकर मारपीट और छेड़खानी करने वाले युवकों ने छात्रा और उसके दोस्त से कहा कि हम सब कई मर्डर कर चुके हैं। हमसे पंगा लेने की कोशिश मत करना, नहीं तो अंजाम बहुत बुरा होगा। छात्रा ने लंका थाने की पुलिस से कहा कि वह और उसका दोस्त इस घटना के बाद बहुत डरे हुए हैं। दोनों की जानमाल की सुरक्षा करने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। ऐसी व्यवस्था हो कि विश्वविद्यालय कैंपस में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

उधर, इस संबंध में इंस्पेक्टर लंका महेश कुमार पांडेय ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। तीनों के खिलाफ पुलिस की ओर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *