उत्तर प्रदेश पूर्वांचल लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

काशी पत्रकार संघ चुनाव के लिए मतदान 14 मार्च को

वाराणसी, 8 फरवरी। काशी पत्रकार संघ और वाराणसी प्रेस क्लब के द्विवार्षिक चुनाव 2021-2023 के लिए 8 मार्च को नामांकन वापसी के बाद संघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, मंत्री, कोषाध्यक्ष और कार्यसमिति के सदस्य पदों के लिए कुल 32 प्रत्याशी मैदान में रह गये हैं। वाराणसी प्रेस क्लब के चुनाव के लिए नामांकन वापसी के बाद कुल 10 पदों के लिए दस प्रत्याशियों के ही मैदान में होने के कारण इनका निर्विरोध निर्वाचन सुनिश्चित है। अतः अब क्लब के लिए मतदान नहीं होगा।
चुनाव अधिकारी लक्ष्मीकांत द्विवेदी के अनुसार अध्यक्ष के एक पद के लिए बी॰ बी॰ यादव, रमेश कुमार सिंह, सुभाष चन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष के तीन पदों के लिए कमलेश चतुर्वेदी, पुरुषोत्तम चतुर्वेदी, सुशील कुमार मिश्र, उमेश गुप्ता, महामंत्री के एक पद के लिए अत्रि भारद्वाज, आर॰ संजय व वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, मंत्री के दो पदों के लिए आनन्द कुमार मौर्य, दिलीप कुमार, राधेश्याम कमल, सुनील शुक्ला, कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए जयप्रकाश श्रीवास्तव, जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव व विनय कुमार सिंह, सदस्य कार्यसमिति के दस पदों के लिए आलोक मालवीय, मुहम्मद अशफाक सिद्दीकी, मुन्ना लाल साहनी, सौरभ बनर्जी, जयनारायण मिश्र, सुशील कुमार श्रीवास्तव, राजेन्द्र यादव, आलोक कुमार श्रीवास्तव, अरविन्द कुमार, अश्वनी कुमार श्रीवास्तव, विनय शंकर सिंह, रामात्मा श्रीवास्तव, अवधेश कुमार सिंह, रौशन कुमार जायसवाल एवं नागेन्द्र पाठक प्रत्याशी हैं।
संघ के द्विवार्षिक चुनाव के लिए मतदान 14 मार्च, 2021 को पराड़कर स्मृति भवन में पूर्वाह्न 10 बजे से सायं 5 बजे तक होगा। मतगणना दूसरे दिन 15 मार्च, 2021 को मध्याह्न 12 बजे से होगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *