उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

एंबुलेंस में चाकू गोदकर युवक की हत्या

रामपुर। जिले की सीमा में सोमवार रात दिल्ली- लखनऊ हाइवे पर चलती एंबुलेंस में एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक पंजाब में बरनाला का रहने वाला था और पश्चिम बंगाल जा रहा था। घटना स्थल से कुछ फासले पर मौजूद पीआरवी टीम ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया है। एंबुलेंस ड्राइवर ने अपने मालिक के कहने पर बरनाला से दो लोगों को गाड़ी में बैठाया था। उन्हें में विवाद हुआ था।

पंजाब के प्रीतम सिंह मोगा का शव छोड़ने आयी थी एंबुलेंस

पश्चिम बंगाल से सिलीगुड़ी से 5 जून को यह एंबुलेंस दो ड्राइवरों के साथ मृतक प्रीतम सिंह मोगा का शव लेकर पंजाब आई थी। यहां से लौटते समय एंबुलेंस मालिक ने ड्राइवर को फोन किया कि वह पंजाब से राम सिंह को भी साथ ले आए। ड्राइवर उसके घर पहुंचा तो राम सिंह ने आया अपने साथ साथ मुन्ना को भी एंबुलेंस में बैठा लिया। उसने एंबुलेंस ड्राइवर को बताया कि मुन्ना उसका दोस्त है और वह भी उसके साथ पश्चिम बंगाल चलेगा।

चाकूबाजी हुई तो सहमे ड्राइवर ने दौड़ा दी एंबुलेंस​​​​​​​

घटना सोमवार को रात करीब दो बजे रामपुर जिले के शहजादनगर थानाक्षेत्र में धमोरा पुलिस चौकी के पास की है। एम्बुलेंस में बरनाला से बैठने वाले राम सिंह और मुन्ना में अचानक किसी बात पर कहासुनी हुई और फिर राम सिंह ने मुन्ना पर एंबुलेंस में रखे चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे सहमे एंबुलेंस ड्राइवर ने गाड़ी की स्पीड बड़ा दी। थोड़ी दूरी पर पीआरवी टीम के पास उसने एंबुलेंस रोकी और दौड़कर पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने राम सिंह को तुरन्त हिरासत में ले लिया और घायल मुन्ना को लेकर अस्पताल पहुंची। लेकिन तब तक मुन्ना की मौत हो चुकी थी।

पूरे मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

रामपुर के एडिशनल एसपी डॉ संसार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। आरोपी राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *