देश

15 मिनट में दो भाइयों की मौत, छोटे भाई की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बड़ा भाई

झुंझुनूं। जिले के शिशियां गांव में दाे भाइयाें की माैत से गांव में मातम छा गया। दाेनाें भाइयों की मौत 15 मिनट के अंतराल पर हुई। सबसे पहले छोटे भाई की मौत हुई। यह खबर सुनकर बड़े भाई को हार्टअटैक आ गया। इससे उनकी भी मौत हो गई। एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थे, तो दूसरे बड़ागांव स्थित पाेस्ट ऑफिस में बाबू थे

खेत में कर रहे थे काम

दरअसल शिशियां निवासी चंद्राराम पूनिया के बेटे विजय सिंह (44) व रामनिवास (55) खेत में काम कर रहे थे। इसी दाैरान विजय सिंह की तबीयत बिगड़ गई। उसे तत्काल निजी गाड़ी से झुंझुनूं डाॅक्टर के पास ले जाया गया, जहां उसकी माैत हाे गई। छाेटे भाई की माैत की खबर सुनकर कुछ समय बाद ही उसके बड़े भाई रामनिवास (55) की भी हार्ट अटैक से माैत हाे गई। मामले की सूचना पुलिस काे दी गई। पुलिस ने पाेस्टमार्टम कराकर शव परिजनाें काे साैंप दिया। बाद में दाेनाें भाइयाें की अंत्येष्टि हुई। विजय सिंह पूनिया सरकारी स्कूल में शिक्षक थे, जबकि उनका भाई रामनिवास बड़ागांव स्थित पाेस्ट ऑफिस में बाबू थे।

परिजनो में मचा कोहराम

विजय सिंह का बेटा मनाेज सेना में है, जबकि बेटी नेट की तैयारी कर रही है। रामनिवास के दाे बेटी व एक बेटा है। बेटी कविता शादीशुदा है। छाेटी बेटी प्रियंका रीट की तैयारी कर रही है। बेटा कमलेश चंडीगढ़ में पुलिस में है। एक साथ दाेनाें भाइयाें की माैत पर घर में काेहराम मच गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *