उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

युवक ने अपनी प्रेमिका को घर में किया कैद, गिरफ्तार

वाराणसी। जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका को अपने घर ले गया। प्रेमिका जब अपने घर जाने को कहने लगी तो प्रेमी ने उसे कैद कर लिया। युवती को घर में न पाकर उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर सूचना पुलिस को दी। शिकायत के आधार पर सिगरा थाने की पुलिस ने सर्विलांस की मदद से प्रेमी के मोबाइल को ट्रेस कर उसके कब्जे से प्रेमिका को मुक्त कराया। इसके साथ ही सोमवार को युवक को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

बातचीत बंद होने पर गुस्से में दिमाग काम नहीं किया

चेतगंज थाना अंतर्गत सेनपुरा निवासी कल्लू चौरसिया पितरकुंडा क्षेत्र की युवती से प्रेम करता है। कल्लू ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना अपनी प्रेमिका से बात करता था। उसके घर वालों को शक हुआ तो उन्होंने उसका मोबाइल छीन कर रख लिया। बातचीत बंद होने पर उसे बहुत गुस्सा आया और उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था। बीती 3 जुलाई को उसकी प्रेमिका उसे पीसीओ से फोन की तो वह उसे पितरकुंडा क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया। उसकी प्रेमिका आई तो वह उसे अपनी स्कूटी पर बैठाया और शाम तक दोनों घूमते रहे।

इसके बाद वह अपनी प्रेमिका को अपने घर ले गया। मगर, वह अपने घर जाने की जिद करने लगी। इस पर उसे लगा कि अगर वह अपने घर चली जाएगी तो फिर बातचीत बंद हो जाएगी। इसलिए उसने प्रेमिका को अपने घर में ही कैद कर लिया। सोमवार को मौका देख कर वह उसके घर से भाग रही थी तो वह उसे पकड़ लिया और समझाया कि साथ रहने में ही भलाई है। इसी बीच न जाने कैसे पुलिस उसके घर आ गई।

तीन जुलाई को युवती की मां ने दर्ज कराया था केस

सिगरा इंस्पेक्टर अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि युवती की मां की तहरीर के आधार पर 3 जुलाई को चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। चेतगंज थाने की पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि वह सिगरा थाने की पुलिस के हत्थे चढ़ गया। युवती को मेडिकल मुआयने के लिए भेज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *