उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

विधानसभा में चर्चा का विषय बना लेटर, विपक्षियों ने किया विरोध

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आ रहे हैं, भाजपा नेता अजब-अजब कारनामे कर रहे हैं। कानपुर देहात से अकबरपुर रनियां विधानसभा विधायक प्रतिभा शुक्ला ने अपने लेटर पैड पर विधानसभा के लोगों के नीचे श्रीराम मंदिर का चित्र छपवाया है।

बता दें कि, बसपा से भाजपा में आई विधायक प्रतिभा शुक्ला ने अपने लेटर पैड पर धार्मिक चित्र छपवाकर विज्ञप्ति जारी की है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। विधायक का लेटर जारी होते ही मामला सुर्खियों में आ गया। लोग इस पर सवाल भी उठाने में लगे कि विधानसभा सदस्य के लेटर पैड पर इस तरह के धार्मिक चित्र ठीक नहीं हैं। वहीं, विधायक के इस लेटर पैड से यह भी साफ हो गया है कि भाजपा विधायक श्रीराम के सहारे ही चुनावी मैदान में जाने की फिर से तैयारी कर रही हैं। विधानसभा में ये लेटर चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, विपक्षी नेता इसे लेकर विरोध करने लगे हैं।

विज्ञप्ति में ये लिखा

भाजपा विधायक प्रतिभा के निजी सचिव रामजी मिश्रा ने विज्ञप्ति में काफी समय से खराब पड़ी रूरा-शिवली रोड को बनवाने की बात कही है। कहा है कि 36 करोड़ रुपए शासन से जारी हुए हैं। सालों से सड़क खराब पड़ी है और लोग लगातार इसको बनवाने की मांग कर रहे हैं। चुनाव नजदीक आते ही सड़क की याद आई तो सड़क बनने से पहले लेटर जारी कर विधायिका क्षेत्रवासियों को अपनी सफाई दे रही हैं।

बसपा से बनी थीं विधायक

2007 को हुए विधानसभा चुनाव में बसपा से विधायक बनी थी। इनके पति अनिल शुक्ल भी बसपा से सांसद और विधायक चुने जा चुके हैं। अब पति और पत्नी दोनों ही भाजपा में रहकर राजनीति कर रहे हैं।

लखनऊ से मिले थे लेटर

इस मामले में जब विधायक प्रतिभा शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लखनऊ से ये लेटर छपकर मिले थे। श्रीराम मंदिर निर्माण की शुरुआत होने पर ये लेटर छपे थे। धार्मिक कार्यों में इन लेटर का यूज किया जाना था। नए लेटर अभी लखनऊ से मिले नहीं हैं, इसलिए इस लेटर पर ही विज्ञप्ति जारी कर दी।

विपक्षी विधायक ने ली चुटकी

वहीं, इस मामले में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि भाजपा पार्टी सिर्फ भावनात्मक रूप से लोगों को जोड़ रही है। इनके पास आमजन के मुद्दे खत्म हो चुके हैं। लेटरपैड के बारे में विधानसभा अध्यक्ष ही बता सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *