लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

आम आदमी के जले पर नमक का प्रतीक है वाराणसी में BJP का हाईटेक दफ्तर: अजय राय

वाराणसी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय राय ने देश में भाजपा के 700 भव्य कार्यालयों की कड़ी में वाराणसी कार्यालय उद्घाटन पर कहा है कि हाई-टेक और हाई-इन्वेस्टमेंट वाले ये पार्टी कार्यालय, जनता की त्रासदी रही नोट बंदी की असली उपलब्धियां हैं।

अजय राय ने अपने एक वक्तव्य में कहा है कि सात सौ करोण के चर्चित केन्द्रीय भाजपा कार्यालय से लेकर, काशी सहित सात सौ नगरों में नोटबंदी के ही दौर में 700 भूखण्डों का क्रय और उन पर आलीशान पार्टी दफ्तरों का निर्माण हुआ है। यह नोटबंदी एवं जीएसटी से कोविड तक मार सहने वाले आम आदमी के जले पर नमक के प्रतीक हैं। यह राजनीतिक जीवन के आदर्श उस गांधी की परम्परा का ही देश है, जिन्होंने एक धोती में तीन लोगों के जीने की हकीकत देखने के बाद पूरे वस्त्र पहनना छोड़ दिया था।

जनता की सेवा का सच्चा दंभ रखने वाला कोई भी राजनीतिक दल भला आम जनजीवन के मुकाबले पार्टी दफ्तरों के ऐसे भव्य निर्माणों का संजाल कैसे बुन सकता है? यह विडम्बना ही है कि नोटबंदी से पेट्रोमूल्यों की लूट तक आम आदमी आहत है, तो इन निर्माणों पर दलीय नेतृत्व गौरव प्रकट करते हुए कहता है कि इससे कार्यकर्ताओं का विकास होगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *