लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

छात्रसंघ चुनाव: यूपी कालेज में 15 मार्च को मतदान, पहली बार ऑनलाइन…

वाराणसी। HBCNews.in

उदय प्रताप कालेज (यूपी कालेज) में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित हो गई है, जिसके बाद छात्रनेताओं ने चुनाव-प्रचार तेज कर दिया है। कालेज में छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना बुधवार को जारी होगी। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ मनीष कुमार सिंह और प्राचार्य डॉ जीएस राठौर ने संयुक्त रूप से अधिसूचना जारी की।

यह भी पढ़ें: सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए गदहों को मारकर खा रहे हैं लोग

महिला सशक्तिकरण के लिए पिंक बूथ:

मुख्य चुनाव अधिकारी ने बताया कि 6 मार्च को नामांकन और 15 मार्च को मतदान किया जाएगा। इस दौरान चुनाव अधिकारी ने किसी भी प्रकार की समस्या के लिए हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया है, जो सुबह 10 बजे से 4 बजे तक चुनाव सम्बन्धी जानकारी देगा। छात्रसंघ चुनाव में महिला सशक्तिकरण को परिलक्षित करता पिंक बूथ इस चुनाव में आकर्षण का केंद्र होगा। इस बूथ पर रेड कार्पेट महिला मतदाताओं का स्वागत करेगी। नामांकन वापसी एवं वैध प्रत्याशियों की अंतिम सूचि का प्रकाशन 10 मार्च को किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महिला ने नाबालिग का किया रेप, ट्यूशन पढ़ने जाता था लड़का

पहली बार ऑनलाइन नामांकन प्रक्रिया:

चुनाव अधिकारी डॉ मनीष कुमार सिंह ने कहा कि कालेज में पहली बार छात्रसंघ चुनाव की नामांकन प्रक्रिया ऑनलाइन माध्यम से की जायेगी। प्रत्याशी 6 मार्च को सुबह 6 बजे से शाम के 6 बजे तक कालेज की वेबसाइट www.upcollege.org और www.upcollege.online पर जाकर अपना नामांकन करेंगे। इसके अलावा चुनाव के लिए हेल्प लाइन नंबर 8953251877 जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: पीएम की पार्टी वालों ने महिला पत्रकार को नंगा कर नचाया और वीडियो भी बनाया

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *