उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में सेना भर्ती की तैयारी करने वाला छात्र जौनपुर में तालाब में डूबा

वाराणसी। वाराणसी में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की सोमवार को जौनपुर के त्रिलोचन महादेव मंदिर के समीप स्थित तालाब में डूबने की वजह से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने तालाब में युवक के डूबने की जानकारी उसके परिजनों को दी तो उसके घर में कोहराम मच गया। परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाने के लिए जौनपुर रवाना हो गए हैं।

दौड़ने के बाद गया था दोस्तों के साथ

वाराणसी के फूलपुर थाना के विक्रमपुर गांव का निवासी राहुल कुमार (20) सेना भर्ती की तैयारी करता था। इसके लिए वह रोजाना सुबह गांव के युवकों के साथ पिंडरा नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान पर दौड़ता था। सोमवार को दौड़ने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ जौनपुर के त्रिलोचन महादेव मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए गया था। दर्शन-पूजन से पूर्व सभी दोस्त मंदिर के समीप स्थित तालाब में नहाने लगे। नहाने के दौरान ही राहुल का पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया। राहुल के दोस्तों के शोर मचाने पर स्थानीय लोग भाग कर आए और सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के आने पर स्थानीय लोगों की मदद से राहुल का शव तालाब से बाहर निकाला गया।

सोचे थे कि बेटा सब कष्ट दूर कर देगा

राहुल की मौत की सूचना पाकर उसके परिजनों की हालत बेसुधों जैसे थी। 2 भाइयों और 1 बहन में सबसे बड़े राहुल के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। राहुल के पिता बबलू राम राजगीर मिस्त्री हैं। उन्होंने बिलखते हुए कहा कि सोचे थे कि बेटा सेना में भर्ती हो जाएगा तो घर के सारे कष्ट दूर कर देगा। नहीं पता था कि वह महादेव के दर्शन के लिए गया है और वह उसे अपने पास ही बुला लेंगे।

उधर, जौनपुर के जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *