उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

बीजेपी के बड़े नेताओं की बहन-बेटियां मुसलमानों के घर ब्याही हैं, डीएनए तो एक ही होगा ना- ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू-मुसलमान के डीएनए एक होने संबंधी बयान पर सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सोमवार को वाराणसी में तीखी प्रतिक्रिया दी। सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि जितने भी बीजेपी के बड़े नेता हैं वह अपनी बहन या बेटी की शादी किसी ने किसी मुसलमान के साथ ही किए हैं। इसलिए उनका डीएनए तो एक ही होगा। भाजपा के लोग गरीब, कमजोर और पिछड़ों को हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ा कर दंगा कराते हैं। बाकी बीजेपी के नेताओं के व्यक्तिगत संबंध मुसलमानों से अच्छे हैं। इन लोगों को चाल और चरित्र जनता भी अब समझ गई है। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत के बयान पर उनको सही जवाब दिया है और मैं भी उसे सही मानता हूं।

उत्तर भारत में गोरक्षा और अन्य जगह साध लेते हैं चुप्पी

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर भारत में बीजेपी के लोग गोरक्षा की बात करते हैं। दक्षिण भारत और पूर्वोत्तर में गाय के मांस की बिक्री के सवाल पर बीजेपी वालों की जुबान बंद हो जाती है। यह लोग ऐसे हैं कि भगवान राम के नाम का राग अलापते हैं और अयोध्या में उन्हीं के नाम के सहारे लूटपाट बचाए हुए हैं। बीजेपी लूटपाट इसलिए कर रही है ताकि अपने कार्यालय बनवा सके और उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव में पानी की तरह पैसा बहा सकें। बीजेपी भारतीय जुमला पार्टी है। इसके नेता ड्रामा करते हैं और जनता को धोखे में रख कर सिर्फ अपना उल्लू सीधा करते हैं।

मुसलमानों को अपने हक की लड़ाई के लिए एकजुट होना होगा

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गोकशी करने वालों में सबसे ज्यादा लोग बीजेपी से जुड़े हैं। यह लोग सिर्फ भ्रम फैलाते हैं और निशाना मुसलमानों पर साधते हैं। मुसलमानों को अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए एकजुट होना होगा। एकजुटता के साथ किसी भी दल के साथ खड़े हों और भाजपा को हरा कर दिखाएं। आज देश में ईडी, सीबीआई, आरबीआई और सब प्रमुख जगहों पर गुजरात के लोगों ने कब्जा कर लिया है। इसकी बड़ी कीमत प्रदेश और देश के लोगों को चुकानी पड़ेगी। जनता से यही आह्वान है कि वो बीजेपी के हिंदू-मुसलमान के झगड़ें के झांसे में न आए। यह देश सभी लोगों का था, है और रहेगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *