देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़ स्पोर्ट्स

नहीं होगी इस साल रिलीज सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर चर्चा में हैं। आने वाले दिनों में वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ‘मिशन मजनू’ भी उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्मों में शुमार है। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में उनके साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ उनकी जोड़ी बनी है। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात की। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से फिल्म की रिलीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “हम अब भी ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग कर रहे हैं। ये अभी तक पूरी नहीं हुई है। ‘शेरशाह’ के पूरे होने के बाद मैं इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करूंगा। मौजूदा माहौल में चीजें बहुत धीमी गति से चल रही हैं। फिलहाल पहले शूटिंग खत्म हो जाए तो हमें आइडिया मिल जाएगा, लेकिन इस साल फिल्म रिलीज होना मुश्किल है।” ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। शांतनु बागची इसका निर्देशन कर रहे हैं। रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी केवल 11 रुपए फीस

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए फीस लेती हैं। लेकिन, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उन्होंने ‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए मात्र 11 रुपए फीस ली थी। इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हाल ही में लॉन्च हुई अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रैंजर इन द मिरर’ में किया है। इसी किताब में उन्होंने खुलासा किया है कि उनके प्रोजेक्ट को सपोर्ट करने के लिए सोनम ने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में अपनी भूमिका के लिए केवल 11 रुपए फीस ली थी। हालांकि, फिल्म में सोनम की भूमिका फाफी छोटी थी। वह कैमियो के रूप में फिल्म के लीड कलाकार फरहान अख्तर के साथ दिखी थीं। ‘भाग मिल्खा भाग’ बॉलीवुड की ऐतिहासिक फिल्म है। यह फिल्म प्रतिष्ठित एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म को ओमप्रकाश मेहरा ने निर्देशित किया था। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इसमें युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह मिल्खा के कोच के किरदार में नजर आए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​को नीरज चोपड़ा की बायोपिक में देखना चाहते हैं मिलाप जावेरी

‘टोक्यो ओलंपिक 2020’ में भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने एथलेटिक्स में 121 साल से चले आ रहे पदक के सूखे को खत्म कर दिया है। नीरज एथलेटिक्स में भारत के लिए गोल्ड जीतने वाले पहले एथलीट बन गए हैं। इस उपलब्धि पर नीरज को देशभर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। अब चर्चित फिल्म निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​को नीरज चोपड़ा की बायोपिक में देखने की इच्छा जताई है। नीरज के गोल्ड मेडल जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई थीं कि उनकी बायोपिक में कौन सा कलाकार लीड भूमिका निभा सकता है। इसी बीच मिलाप ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर नीरज की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ऐतिहासिक गोल्ड के लिए नीरज को बधाई। भारत माता की जय। हर भारतीय आपको सलाम करता है। बस यह कहना चाहता हूं कि सिद्धार्थ और आप जुड़वा बच्चों की तरह दिखते हैं। एक बायोपिक हो जाए।” फिलहाल, नीरज की बायोपिक को लेकर मिलाप ने अब तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 2018 में एक इंटरव्यू में बात करते हुए नीरज ने अपनी बायोपिक को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उनकी बायोपिक के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा उनकी पसंद हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि वह अक्षय कुमार को भी पसंद करते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *