उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

छेड़खानी के 6 साल पुराने मामले में स्कूल टीचर और उसके भतीजे की गोली मारकर हत्या

बिजनौर |उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में रविवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों खेत से भूसा लेकर घर लौट रहे थे, तभी इस घटना को अंजाम गांव के ही विपक्षी पक्ष के लोगों ने दिया, जो फिलहाल फरार हो गए। मृतक चाचा प्राइमरी स्कूल में टीचर था। आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस की शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश सामने आई है। मृतक 6 साल पहले छेड़खानी के बाद एक युवक की हत्या के मामले में जमानत पर थे।

रास्ता रोक कर मारी गोली

शहर कोतवाली क्षेत्र के धौकलपुर गांव निवासी धीर सिंह उर्फ जॉली (50 साल) प्राइमरी स्कूल में टीचर था। वह रविवार को अपने भतीजे अंकुर (24 साल) के साथ खेत गया था। करीब 9 बजे दोनों ट्रैक्टर ट्राली पर भूसा लादकर घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में कार सवार 3-4 बदमाशों ने ट्रैक्टर का रास्ता रोक लिया और फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से अंकुर की मौके पर मौत हो गई। जबकि धीर सिंह जान बचाने के लिए खेतों की तरफ भागा। लेकिन बदमाशों ने उसे दौड़ाकर खेत में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। दोहरा हत्याकांड का पता लगते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई। पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे मामले की जांच में जुट गए।

2015 में हुई थी टीचर की हत्या

पुलिस ने बताया कि 15 अगस्त साल 2015 में छेड़खानी और अन्य विवाद को लेकर स्कूल टीचर अमन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें धीर सिंह और उसका भतीजा अंकुर और एक अन्य जगवीर आरोपी थे। दोनों ढाई साल से जमानत पर थे। जगवीर अभी जेल में है। SP डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिजनों ने पुरानी रंजिश में विपक्षियों पर चाचा-भतीजे की हत्या करने का आरोप लगाया है। हमलावरों की तलाश की चार टीमें गठित की गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *