उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

पावरलूम कर्मी को पहले पीटा, फिर कर दी हत्या

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अवैध संबंधों के शक में एक सनसनीखेज वारदात हुई। मंगलवार रात परतापुर इलाके में एक युवक को बंधक बनाकर पहले जमकर पीटा गया, इसके बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया। सूचना पर सीओ व थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस दौरान लोगों के गुस्से का भी पुलिस को सामना करना पड़ा। करीब आधे घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर की पत्नी से थे संबंध

परतापुर थाना क्षेत्र के गांव बजोट स्थित जिलानी गार्डन निवासी मुस्तफा (35 साल) पुत्र शब्बीर अली पास ही एक पावर लूम की फैक्ट्री में काम करता था। इसी फैक्ट्री में सरताज अपने परिवार के साथ रह रहा है। पुलिस ने बताया कि 2 साल पहले मुस्तफा के सरताज की पत्नी नजमा से अवैध संबंध हो गए। सरताज ने अपनी पत्नी और मुस्तफा को पूर्व में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

आरोप है कि सरताज, मुस्तफा को धमकी देने लगा था कि वह या तो यहां आना छोड़ दे नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा। इसके बाद मुस्तफा अपने मकान को किराए पर देकर लिसाड़ी गेट में अपनी बहन के यहां रहने लगा था। मंगलवार रात मुस्तफा अपने मकान का किराया लेने गया था। आरोप है कि सरताज और उसके साथी कदीर व अन्य लोगों ने मुस्तफा को पहले बंधक बनाकर पीटा। उसे यातनाएं दी और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मुस्तफा का भाई और अन्य लोग पहुंचे तो आरोपी फायरिंग कर फरार हो गए। खून से लथपथ मुस्तफा का शव आधा घंटे तक पड़ा रहा।

जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा

सीओ ब्रह्मपुरी व लिसाड़ी गेट व परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या की गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *