उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बाइक कार की भिड़ंत में एक मासूम की मौत, 4 घायल

ललितपुर। जिले में देर रात बाइक कार की भिड़ंत में एक मासूम की मौत हो गई। वहीं मां बेटे सहित चार लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि एक ही बाइक पर पांच लोग सवार होकर गांव जा रहे थे उसी समय यह हादस हुआ।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली महरौनी अंतर्गत ग्राम बम्होरी बहादुर सिंह निवासी जगन्नाथ गुरुवार की रात सौजना मार्ग पर स्थित ग्राम पाली जखौरा के बीच देर रात बाइक व कार की भिड़ंत हो गई। जिसके चलते बाइक पर सवार दो बच्चों सहित पांच लोग 10 फिट नीचे खाई में गिर गए। जिसके चलते सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए । उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया,जहां 7 वर्षीय बालक अविराज की मौत हो गई।

एक बाइक पर सवार थे मां बेटे सहित पांच लोग

बम्होरी बहादुर सिंह निवासी जगन्नाथ (25) प्लेटिना मोटरसाइकिल से विमलेश पत्नी परमानन्द (28) विमलेश के पुत्र अविराज (7) अरमान (4) व मनीराम (21) को बैठाकर महरौनी रात में गांव जा रहे थे। रास्ते में एक कार ने टक्कर मार दी । कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि बाइक कार दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हुई । वहीं सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *