मनोरंजन लाइफ स्टाइल लेटेस्ट न्यूज़

भारत में नग्न होना गैरकानूनी नहीं, यह भारतीय संस्कृति का हिस्सा: मिलिंद सोमन

मुंबई। HBCNews.in

अभिनेता और फिटनेस के प्रति जागरूक रहने वाले मॉडल मिलिंद सोमन ने अभी हाल फ़िलहाल में ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर खुद की एक नग्न तस्वीर को साझा किया था। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर विवाद होने लगा, यहां तक कि लोगों ने मिलिंद सोमन के ऊपर कार्रवाई की मांग भी करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड, पॉर्न स्टार ने किया खुलासा

लोगों ने मिलिंद को सोशल मीडिया पर इस प्रकार की नग्न तस्वीर को साझा करने के कारण काफी दिनों तक ट्रोल भी किया। वहीं अब, मीडिया के सामने इस बारे में बात करते हुए, मिलिंद सोमन ने कहा कि सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया ने उन्हें थोड़ा आश्चर्यचकित किया है।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

भारत में नग्न होना गैरकानूनी नहीं:

मिलिंद सोमन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि लोगों को दूसरों की हरकतें अमेरिकियों जैसी लगती हैं…लेकिन अमेरिका में नग्न होना गैरकानूनी है। वहीं अपने देश भारत में अधिकतर जगहों पर नग्न होकर घूमना गैरकानूनी नहीं है। मुझे लगता है कि यह भारतीय संस्कृति का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद महिला की मौत, सरकार ने दिया 50 लाख रूपये का मुआवजा

अपने जन्मदिन पर साझा किया था नग्न तस्वीर:

यही नहीं सोमन ने कहा कि लोगों को मेरे नग्न तस्वीर को देखकर सिर्फ थोड़ा अजीब लगा है। यह तस्वीर मानी अपने जन्मदिन पर साझा किया था। इस तस्वीर को उनकी पत्नी अंकिता कोंवर ने क्लिक किया था। सोमन ने ट्रोल करने वालों पर कहा कि मुझे पता नहीं क्यों! यह ऐसा था जैसे लोगों ने पहले कभी किसी को नग्न नहीं देखा था। यह पागलपन था!

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *