उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

मुस्लिम युवती ने लगाया BJP नेत्री के देवर और बेटे पर लगा गैंगरेप का आरोप

मेरठ। मेरठ में बरेली की 22 साल की मुस्लिम युवती के साथ गैंग रेप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती तीन माह से मेरठ में भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के घर पर रही थी। उसका मीनाक्षी के भाई से प्रेम संबंध था। युवती उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन मीनाक्षी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। युवती के मीनाक्षी के भाई के साथ कई वीडियो और फोटो भी सामने आए हैं।

इससे पहले युवती ने भाजपा नेत्री के देवर और बेटे पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने 28 जुलाई को उनपर केस भी दर्ज कर लिया था। भाजपा नेत्री का बेटा अभी 14 साल का है। भाजपा नेता मीनाक्षी चौहान मेरठ में गौ रक्षक और लव जिहाद के खिलाफ आवाज भी उठाती रही हैं।

वहीं, मीनाक्षी के समर्थन में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं उतर आए हैं। उन्होंने इंस्पेक्टर पल्लवपुरम को 3 दिन का समय दिया है। कहा है कि यदि पूरे मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हुई तो वह पल्लवपुरम थाने का घेराव कर वहीं पर धरना देंगे।

15 जुलाई को गैंगरेप का दावा- 27 जुलाई को की शिकायत

बरेली की 22 साल की मुस्लिम युवती अप्रैल माह से मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र में दुल्हेड़ा निवासी भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के यहां आकर रह रही थी। युवती की नजदीकी भाजपा नेत्री के भाई से हो गई। भाजपा नेत्री ने जब अपने भाई और बरेली निवासी युवती को समझाने की कोशिश की तो युवती ने भाजपा नेत्री के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया।
युवती ने भाजपा नेत्री के 34 वर्षीय भाई से शादी करने की बात कही, इस पर भाजपा नेत्री को ऐतराज हुआ। उन्होंने अपने भाई और मुस्लिम युवती दोनों को ही डांटा और कहा कि किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नहीं है। उसके बाद बरेली निवासी युवती मेरठ से अपने घर बरेली चली गई।

27 जुलाई 2021 को युवती ने एसएसपी मेरठ के ऑफिस में एक शिकायत पत्र दिया। युवती ने आरोप लगाया कि भाजपा नेत्री मीनाक्षी चौहान के घर मेरे साथ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर 15 जुलाई को गैंगरेप हुआ है। इस दौरान मीनाक्षी चौहान ने उसके साथ मारपीट की, जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मीनाक्षी चौहान के देवर अजय चौहान और बेटे पर 28 जुलाई को एफआईआर दर्ज की।

वीडियो ने खोली सच्चाई

अब तफ्तीश में पुलिस को युवती के कई वीडियो मिले हैं। युवती के साथ भाजपा नेत्री का भाई भी साथ में है। युवती भाजपा नेत्री के भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में है। पुलिस की जांच में आया है कि युवती भाजपा नेत्री के भाई से शादी करना चाहती है। भाजपा नेत्री ने शादी का विरोध किया तो FIR दर्ज करा दी गई।

क्यों खड़े हो रहे हैं सवाल?

14 साल के छात्र को बनाया गैंगरेप में आरोपी

मीनाक्षी का बेटा कक्षा 9 का छात्र है। सच्चाई आने के बाद लोग अब यह सवाल उठा रहे हैं कि नाबालिग अपने चाचा के साथ कैसे एक लड़की का गैंग रेप कर सकता है ? बरेली की मुस्लिम लड़की मेरठ में भाजपा नेत्री के घर में 3 माह तक क्यों रही? भाजपा नेत्री ने मुस्लिम समुदाय की लड़की को अपने घर में क्यों शरण दी? यदि बरेली की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई तो उसने 12 दिन बाद SSP से क्यों शिकायत की? ये तमाम सवाल घटना पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

युवती का कराया गया मेडिकल

इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा का कहना है की बरेली की युवती ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। जांच में पता चला है कि भाजपा नेत्री का आरोपी बेटा नाबालिग है। पुलिस पूरे प्रकरण में साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही है। युवती के वीडियो की भी जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *