उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

मतदान से पहले मर्डर

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में गुरुवार रात एक गांव के प्रधान पद के प्रत्याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। वहीं, गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार में मातम है। जिले में तीन दिन बाद 19 अप्रैल को मतदान होना है।

पड़ोसी गांव में विवाद में हमला
चांदा थाना क्षेत्र के फर्मापुर निवासी अमरदेव गौतम पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी थे। गुरुवार रात वे पड़ोस के मुनीपुर गांव में पहुंचे थे। आरोप है कि वहां उनका राजेंद्र वर्मा से बातचीत के दौरान वाद-विवाद बढ़ गया। राजेंद्र वर्मा और उनके परिवार वालों ने अमरदेव गौतम के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में उनकी मौत हो गई।

 

फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। लहूलुहान हालत में अमरदेव गौतम को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चल रही कार्रवाई

कोतवाल कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि गुरुवार रात में मामूली कहासुनी में प्रधान प्रत्याशी अमरदेव गौतम को बुरी तरह मारा पीटा गया। इससे अमरदेव गौतम की मौत हो गई है। मामले में अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *