उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

बदमाशों ने गोली मार कर किया हत्या का प्रयास, दो के खिलाफ FIR दर्ज

वाराणसी। जिले के गजाधरपुर गांव में पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने शराब ठेके के सेल्समैन शशी यादव उर्फ मटरू (38) को गोली मार दी। असलहे से निकली गोली शशी की बायीं कनपटी को छूते हुए निकल गई। गोली चलने की आवाज सुन कर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बदमाशों को दौड़ाया तो वह अपनी बाइक छोड़ कर भाग निकले। शशी को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। शशि का कहना है कि गालीगलौज का विरोध करने पर उस पर फायरिंग की गई। वहीं, पुलिस घटना को शशी की पुरानी रंजिश से जोड़ कर जांच कर रही है। प्रकरण को लेकर रोहनिया थाने में 1 नामजद और 1 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है।

शराब ठेका बंद करने के बाद चली गोली

रोहनिया थाना अंतर्गत खनाव गांव के भुवालपुर इलाके में गजाधरपुर मार्ग पर देसी और अंग्रेजी शराब का ठेका है। शराब ठेके के मालिक बच्छाव निवासी पन्ना साव और गजाधरपुर के प्रधान पति मंगरु यादव हैं। ठेके में गजाधरपुर के रहने वाले प्रभुनाथ यादव का बेटा शशी सेल्समैन का काम करने के साथ ही बगल में चखना की दुकान भी खोल रखा है। शशी ने बताया कि मंगलवार की रात ठेका बंद करने के बाद वह घर जाने के लिए निकला।

रास्ते में हैप्पी मॉडल स्कूल के समीप पहुंचने पर गांव के ही खंझाटी यादव की गुमटी पर बैठकर बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान ही खनाव भुवालपुर निवासी आशू सिंह अपने एक दोस्त के साथ बाइक से आया। दोनों बाइक पर बैठ कर शशी से कहासुनी करने लगे। गाली देने का विरोध करने पर आशू ने शशी को लक्ष्य कर गोली चला दी। गोली शशी की बायीं कनपटी को छूते हुए निकल गई।

दौड़ाने पर हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

गोली चलने की आवाज सुन कर समीप ही मौजूद 4-5 लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों को दौड़ाया तो वह बाइक छोड़ कर हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। आनन-फानन शशी को मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे डॉक्टरों ने बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

उधर, घटना की सूचना पाकर पहुंची रोहनिया थाने की पुलिस ने पल्सर बाइक को कब्जे में ले लिया। इस संबंध में रोहनिया थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश से जुड़ा विवाद प्रतीत हो रहा है। तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *