उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

इनरव्हील सेन्ट्रल की प्रसिडेंट रीना गर्ग व सेक्रेटरी कविता शाह ने कार्यभार संभाला, कैंसर अनाथालय के लिए दिया डोनेशन

वाराणसी। इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल का पदग्रहण समारोह भेलूपुर स्थित होटल डायमंड में समपन्न हुआ। इस मौके पर प्रसिडेंट रीना गर्ग ने अपनी टीम वाइस प्रेसिडेंट शबनम अग्रवाल, सेक्रेटरी कविता शाह, ट्रेजरार कविता बजाज सहित लगातार दूसरी बार सत्र 2021-22 के लिये कार्यभार सम्भाला।

कार्यक्रम की शुरूवात डिस्ट्रीक चेयरमैन अर्चना वाजपेयी को डिस्ट्रीक सेक्रेटरी आशा अग्रवाल ने एवं नवनिर्वाचित प्रसिडेंट रीना गर्ग को सचिव कविता शाह ने कालर पहनाकर औपचारिक्ता पूरी करने के साथ हुयी। इसीक्रम में इनरव्हील प्रार्थना एवं श्री गणेश वंदना के बाद प्रसिडेंट रीना गर्ग ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि ‘‘इनरव्हील क्लब’’ सेवा एवं सहचर्य की अतंराष्ट्रीय एवं गैरसरकारी स्वयंसेवी संस्था है। जो सदस्यों के आपसी सहयोग से अग्रसर है और समय समय पर समाज में सेवा एवं सहयोग के कार्य करती है। कभी शिक्षा के क्षेत्र में, कभी निराश्रितों का सहयोग करके, तों कभी महिलाओं को आत्मनिर्भर व सशक्त बनाने के लिए। कोविड19 के वर्तमान हालात में हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है।

क्लब की सचिव कविता शाह द्वारा वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत किया गया। जिसके बाद सत्र 2021-22 के लिये निर्वाचित टीम को पदभार ग्रहण कराया गया। इस मौके पर प्रसिडेंट रीना गर्ग ने आगामी सत्र 2021-22 के लिये प्रोजेक्ट की जानकारी दी और अपने घर और परिजनों से दूर कैंसर रूपी गम्भीर बीमारी से संघर्ष कर रहे रोगियों के अनाथालय के लिये क्लब की ओर से डोनेशन दिया। साथ ही अनाथालय में रहने वाली युवतियो के लिए 280 सेनेटरी नैपकिन और 50 मीटर ड्रेस मेटेरियल प्रदान किया गया.

इस दौरान एमओसी मधुलिका त्रिपाठी, पीपी रमन गर्ग, पीपी अलका शाह, पीपी शबनम अग्रवाल, पीएपी नंदनी भार्गव, अलका माथुर मौजूद रही।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *