उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

भगवा की सम्मान में हमारे पूर्वजों ने बलिदान देते आए हैं,भगवा का इस प्रकार अपमान सनातन धर्म पर कड़ा प्रहार है- रोशन पाण्डेय

राजस्थान में कांग्रेस विधायक द्वारा श्री राम लिखा विशाल भगवा ध्वज फाड़ने पर राष्ट्रीय हिन्दू दल ने किया एफआइआर दर्ज की मांग

एफ.आई.आर दर्ज नहीं होने पर नाराज़ होकर बैठे धरने पर, काफी देर बाद उच्च अधिकारियों के आश्वासन पर धरना समाप्त किए

पुलिस कमिश्नर एवं एडीसीपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, कहा उच्च अधिकारियों से बातचीत कर निर्देश मिलते ही करेंगे मामला दर्ज और राजस्थान पुलिस को भी मामला फारवर्ड कर रहे है

वाराणसी। जयपुर के आमागढ़ पहाड़ी से कांग्रेस विधायक रामकेश मीणा द्वारा भगवा ध्वज हटाए जाने के मामले ने तुल पकड़ लिया। इस घटना के मामले में राष्ट्रीय हिन्दू दल अध्यक्ष हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने आज लंका थाना में लिखित तहरीर देकर तत्काल मुकदमा दर्ज करने की मांग किया है लंका थाना प्रभारी द्वारा अन्य प्रांत का घटना बताते हुए एफआइआर दर्ज नहीं किये जाने पर नाराज़ हिन्दू नेता रोशन पाण्डेय अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहीं धरने पर बैठ गए हैं और कांग्रेसी विधायक रामकेश मीणा के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे,जिसके बाद लंका थाना द्वारा उच्च अधिकारियों को बताया गया जिसके बाद पुलिस कमिश्नर, डीसीपी एवं एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने रोशन पाण्डेय से बातचीत कर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा कि उच्च अधिकारियों से बातचीत कर निर्देश मिलते ही एफआइआर दर्ज कर लेंगे और राजस्थान पुलिस को भी मामला फारवर्ड कर रहे है आप प्रार्थना पत्र दे दिजिए! जिसके बाद धरना प्रदर्शन समाप्त किया रोशन पाण्डेय ने कहा जिस भगवा ध्वज को भगवान श्री राम ने भगवान श्री कृष्ण ने अर्जुन ने एवं धर्म योद्धाओ ने अपने रथपर लगाकर चलते थे जिस भगवा के लिए हमारे दुर्गा जी बलिदान देते आए हैं उस सनातन धर्म का प्रतीक भगवा ध्वज का इस तरीके से अपमान कांग्रेस विधायक रामकेश मीणा द्वारा किया गया जो माफी के काबिल नहीं हैं इसकी जितनी निंदा की जाए कम है ये प्रहार हमारे सनातन धर्म पर कड़ी प्रहार है जिसे हम कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे रोशन पाण्डेय ने कहा अब समय आ गया है हम हिंदुओं को अपने धर्म की रक्षा के लिए हथियार उठाना होगा हम सरकार के भरोसे चुप नहीं बैठ सकते।
राष्ट्रीय हिन्दू दल जिला सचिव जनेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा तुष्टिकरण की गंदी राजनीति के लिए सनातन धर्म का प्रतिक भगवा ध्वज का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा,तत्काल कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।
जिला उपाध्यक्ष शाश्वत तिवारी ने कहा कि सनातन धर्म का अपमान करने का फैशन सा बन गया है। इस देश में इसका मुख्य कारण है हमारी हिंदू सरकार का हिंदुओं का साथ ना देना हम हिन्दू हमेशा ठगे जाते हैं बहुत दुःख होता की अपनी सरकार होते हुए एक मुकदमा तक दर्ज नहीं होता है।
जिला मंत्री रिंशु सिंह ने कहा सनातन धर्म एवं संस्कृति की सास्वत प्रतीक भगवा ध्वज का अपमान 100 करोड़ सनातन हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है इस पर तत्काल रासुका के तहत कार्रवाई होनी चाहिए।
इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष शाश्वत तिवारी जिला सचिव जनेन्द्र त्रिपाठी,जिला मंत्री रिंशु सिंह, प्रियम तिवारी,शरद सिंह आनंद सिंह,अंशुमान पांडे, हरिओम पाठक, राज शुक्ला, आर्यन मिश्र इत्यादि के साथ दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *