उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचला, मौत

इटावा। जिले में तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचल दिया, जिससे युवक प्रेम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बरेली इटावा हाईवे जाम कर दिया।

इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के बरेली हाईवे मार्ग मोहब्बतपुर के पास रात में प्रेम सिंह पुत्र उदयवीर सिंह राजपूत तरबूज बेच कर अपने घर जा रहा था, तभी गांव के ठीक सामने तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचल दिया जिससे प्रेम सिंह राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई।

डंपर छोड़कर भागा चालक

डंपर चालक डंपर छोड़कर भागने में सफल हो गया। घटना के बाद घटनास्थल पर गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस काफी समझाने के बाद भी जाम खुलवाने में कामयाब नही हो सकी। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम सिंह पुत्र उदयवीर सिंह सब्जी बेच कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उनकी चार बेटियां और एक बेटा था। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। मोहिनी, प्रिया, अनीता देवी, शेर सिंह और पत्नी गंगा देवी का रो-रोकर बुरा है। दो घंटे से ज्यादा समय तक जाम लगाया।

कार्रवाई का दिया आश्वासन

सदर एसडीएम सिद्धार्थ सिंह पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया जिसके बाद पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे बसरेहर थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव, एसआई भगवान सिंह ने डंपर को कब्जे में लिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *