उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

वाराणसी में ईंट-भट्‌ठा कारोबारी की स्कार्पियो से 1 लाख रुपए और पिस्टल ले भागा उचक्का, पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

वाराणसी। वाराणसी की सुंदरपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर गुरुवार की दोपहर ईंट-भट्‌ठा कारोबारी और मिर्जापुर के पूर्व ब्लाक प्रमुख को झांसा देकर एक उचक्का उनकी स्कार्पियो से 1 लाख रुपये, लाइसेंसी पिस्टल और दर्जन भर से ज्यादा कारतूस उड़ा दिया। घटना की सूचना पाकर सुंदरपुर चौकी की पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू की लेकिन उचक्के का पता नहीं लगा। पीड़ित कारोबारी की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ चितईपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वाराणसी से मिर्जापुर जा रहे थे कारोबारी

मिर्जापुर जिले के पछेगड़ा गांव के मूल निवासी ईंट भट्‌ठा कारोबारी और पूर्व ब्लाक प्रमुख गिरधारी सिंह पटेल वाराणसी में मड़ौली क्षेत्र में रहते हैं। गिरधारी के अनुसार वह भोगाबीर में अपने एक परिचित के पास बोलेरो से मिलने गए थे। भोगाबीर से वह भिखारीपुर तिराहा आए और मिर्जापुर जाने के लिए किराए पर स्कार्पियो मंगवाए। स्कॉर्पियो आने के बाद बोलेरो से उतर कर वह अपना बैग लेकर उसमें सवार हुए।

मोबिल गिरने की बात कह कर बैग उड़ाया

गिरधारी के स्कॉर्पियो में बैठने के बाद चेकदार शर्ट पहने हुए एक युवक उनके पास आया और कहा कि आपके वाहन से मोबिल गिर रहा है। इस पर वह और उनका ड्राइवर स्कॉर्पियो से नीचे उतर कर मोबिल देखने लगे। इसी बीच स्कॉर्पियो की पिछली सीट पर रखा उनका बैग लेकर युवक भाग निकला। बैग में 1 लाख रुपये, पिस्टल, कारतूस, चेक बुक, पिस्टल का लाइसेंस, 2 मोबाइल और अन्य कागजात थे। युवक स्कॉर्पियो में भी कोई ऐसी चीज छिड़क दिया था कि अजीब सी महक आ रही थी।

स्कॉर्पियो में दोबारा बैठते ही गिरधारी का ध्यान बैग पर गया तो उसे गायब देख वह सन्न रह गए। आननफानन वह भाग कर सुंदरपुर चौकी पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दिए। गिरधारी के साथ पुलिस घटनास्थल पर गई और जांच शुरू की। थाना प्रभारी चितईपुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। भिखारीपुर तिराहा के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कराई जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *