देश मनोरंजन लेटेस्ट न्यूज़

‘हसीन दिलरुबा’ के विलेन हर्षवर्धन राणे ने कभी डिलीवरी बॉय बन कर जॉन अब्राहम को डिलीवर किया था हेलमेट

मुंबई। जॉन अब्राहम अब एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिसमें हर्षवर्धन राणे हैं। इसका फिल्‍म का नाम ‘तारा बनाम बिलाल’ है और इसमें अंगिरा धर भी हैं। इसका निर्देशन समर शेख ने किया है। हाल ही में तापसी पन्‍नू की हसीन दिलरुबा फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाने वाले हर्षवर्धन ने अब अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं।

हर्षवर्धन राणे ने बताई ये सच्‍चाई मीडिया से बात करते हुए, हर्षवर्धन राणे ने बताया, “2004 में, मैं एक डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था। एक बार, मैंने जॉन अब्राहम को एक हेलमेट डिटिवर किया था। उस दिन मुझे जिस तरह से महसूस हुआ, उन्‍हें देखकर मुझे अभी भी महसूस होता है वही हर बार जब मैं उन्‍हें देखता हूं। वह मेरी फिल्म के निर्माता हैं लेकिन जब वह आसपास होते हैं तो मुझे वही घबराहट होती है। जब वह मेरे कंधे पर हाथ रखते हैं तो मुझे लगता है कि ‘वह कब जाएंगे, कब जाएंगे?’

हर्षवर्धन ने कहा मैं अभी भी जॉन को सर ही बुलाता हूं हर्षवर्धन ने बताया कि “मैं अभी भी उन्‍हें ‘सर’ कहता हूं, वह मुझसे ‘सर’ नहीं बुलाने के लिए कहते है, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता। क्योंकि, मैं उनसे तब मिला था जब मैं लोगों को उनके घर सामान पहुंचा रहा था, मेरे बालों में तेल, मेरे चेहरे पर मुंहासे और मैं एक गंदी सी बाइक पर सवारी कर रहा था। मैं उनके सामने थोड़ा और खुलने की कोशिश करता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता। शायद, मैं इसे इस जीवन में नहीं कर पाऊंगा।

बता दें तारा बनाम बिलाल में जॉन अब्राहम ने व्यक्तिगत रूप से हर्ष को फिल्म में लेने की सिफारिश की थी। उन्होंने अप्रैल में पिंकविला से कहा, “मैंने हर्ष को सुझाव दिया, क्योंकि उनके पास एक्शन जॉनर में गंभीर खिलाड़ी होने के लिए एकदम सही संतुलन है। वह सभी की छुट्टी कर देंगे।

हसीन दिलरुबा में, हर्षवर्धन राणे नील त्रिपाठी की भूमिका में नजर आए थे। जो फिल्‍म के हीरो केचचेरे भाई रिशु (विक्रांत मैसी) की पत्नी रानी (तापसी पन्नू) से प्यार करता है। हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।हर्षवर्धन राणे को लोकप्रिय टीवी श्रृंखला लेफ्ट राइट लेफ्ट और सनम तेरी कसम और तैश जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *