उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मंदिर की जाली से लटका मिला युवती का शव

मुरादाबाद। जिले में रविवार सुबह एक नवविवाहिता का शव गांव के बाहर मंदिर की जाली से लटका मिला है। 1 मई काे उसकी शादी हुई थी। युवती के पैर जमीन पर टिके थे। मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने मारने के बाद आत्महत्या की शक्ल देने को उसे दुपट्टे के जरिए जाली से टांगा है। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या बता रही है। घटना के बाद से पति और ससुराल वाले फरार हैं।

मायके से पांच लाख रुपए लाने का था प्रेशर

अमरोहा जिले में औरंगाबाद गांव के रहने वाले कल्लू सिंह ने अपनी बेटी रिंकी (22 साल) की शादी एक मई को बड़े धूमधाम के साथ मुरादाबाद के मझोला क्षेत्र में लोधीपुर विश्नपुर निवासी दीपक पुत्र ओमवीर के साथ की थी। रिंकी के चचेरे भाई राहुल का कहना है कि शादी में पांच लाख रुपये नकद और तीन लाख रुपये का सामान दिया गया था। लेकिन ससुराल वाले रिंकी को पहले दिन से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। उन्होंने मायके से पांच लाख रुपये लाकर देने के लिए रिंकी के ऊपर प्रेशर बना रखा था।

सुबह छह बजे फोन किया आपकी बेटी है गायब

रिंकी के पिता कल्लू सिंह का कहना है कि दामाद दीपक ने सुबह छह बजे उन्हें फोन करके कहा कि आपकी बेटी घर से गायब है। खोजने पर भी कहीं नहीं मिली है। इस सूचना पर कल्लू सिंह अपने परिवार के साथ दौड़कर बेटी की ससुराल पहुंचे। यहां पता चला कि उनकी बेटी का शव गांव से करीब आधा किमी दूर स्थित चामुंडा मंदिर की बाउंड्री पर जाली से लटका है। गांव वाले सुबह खेतों पर काम करने गए तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। बदहवास परिजन दौड़कर चामुंंडा मंदिर पहुंचे।

जमीन पर टिके थे घुटने, ससुराल वाले फरार

मायके वाले मौके पर पहुंचे तो चामुंडा मंदिर की बाउंड्री पर लगी जाली से दुपट्टे के जरिए रिंकी का शव लटका हुआ था। उसके घुटने जमीन पर टिके थे। रिंकी के भाई राहुल का कहना है कि साफ दिख रहा है कि उनकी बहन को ससुराल वालों ने मारकर लटका दिया है। उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की होती तो घुटने जमीन पर कैसे टिक सकते थे। इस घटना के बाद से रिंकी का पति दीपक और बाकी सभी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं।

प्रथम दृष्टया आत्महत्या— एएसपी

सहायक पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला है। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *