उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

प्रेमिका ने मांगे गहने तो प्रेमी ने गला रेतकर की हत्या

सुल्तानपुर। प्रेमी ने गला रेतकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। गुस्से में आए प्रेमी ने इसलिए हत्या कर दी कि, उसकी प्रेमिका ने अपने ही गहने मांग लिए थे। पुलिस ने हत्या के कुछ घंटों में ही कातिल प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

मामला गुरूवार रात कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सलाहपुर मिश्रपुर गांव का है। जहां गांव की सुनीता निषाद शौच के लिए घर से खेत गई थी। जब काफी देर तक वह वापस घर नहीं लौटी, तो उसकी तलाश शुरू हुई। घर से थोड़ी ही दूर खेत में सुनीता का शव मिला। खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। धीरे-धीरे लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने कातिल की तलाश में लग गई। चार घंटे में ही पुलिस ने कातिल को दबोच लिया।

प्रेमी ने चुराए थे प्रेमिका के घर से गहने

सीओ लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि सुनीता निषाद का गांव के राजकुमार यादव उर्फ कल्लू पुत्र रामसूरत के साथ प्रेमप्रसंग चल रहा था। सुनीता का पति मुंबई में रहता है। कुछ दिन पहले सुनीता के घर से कुछ गहने गायब हो गये थे, उसे प्रेमी पर शक था और वो गायब जेवर वापस करने का बार-बार उस पर दबाव बना रही थी। गुरुवार रात महिला ने राजकुमार को मिलने के लिए बुलाया था। भेंट के दौरान दोनों में झगड़ा हुआ है। गुस्से में प्रेमी ने महिला पर हंसिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

गले पर धारदार हथियार के निशान

पुलिस को सुनीता के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। एसओ कोतवाली देहात देवेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *