देश लेटेस्ट न्यूज़

30 साल की महिला के साथ गैंगरेप

नागौर। जिले के मकराना थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि विवाहिता अपनी बहन के साथ टॉयलेट के लिए घर से बाहर जा रही थी। इस दौरान गांव के ही एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ चाकू की नोंक पर दोनों बहनों को जबरदस्ती ट्रैक्टर में बैठा लिया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर तीनों ने एक विवाहिता से बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस दौरान दूसरी विवाहिता को वहीं बंधक बनाए रखा।

दोनों विवाहिता बहनों ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को सारी बात बताई। रविवार देर रात्रि में मकराना थाने में आरोपी युवक और उसके साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

एक ही घर में हुई है दोनों बहनों की शादी

पीड़ित और उसकी बहन की शादी मकराना थाना क्षेत्र के कोलियाडुंगरी गांव में एक ही घर में हुई है। दोनों बहनें 24 मई को टॉयलेट के लिए घर से बाहर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में गांव के ही रहने वाले मांगीलाल गुर्जर के बेटे देवकरण ने अपने दो साथियों के साथ दोनों बहनों को चाकू की नोंक पर ट्रैक्टर में बैठा लिया। इसके बाद तीनों आरोपी दोनों विवाहिता को गांव से बाहर सुनसान जगह पर ले गए। तीनों में से एक आरोपी ट्रैक्टर चला रहा था जबकि दो अन्य दोनों विवाहिता को शोर मचाने पर चाकू मारने की धमकी दे रहे थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *