उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

कानपुर में मेडिकल कॉलेज कैंपस में मेस संचालक को दोस्तों ने ही मारी गोली

कानपुर। गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज (GSVM) कैंपस में रविवार रात शराब पीने के दौरान झगड़े में मेस संचालक को उसके साथियों ने गोली मार दी। इसके बाद आरोपियों ने ही आनन-फानन में उसे हैलट इमरजेंसी में भर्ती कराया और वहां से भाग निकले। गर्दन में गोली लगने से डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके गोली मारने वालों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

5 लोग एक साथ पी रहे थे शराब

मेडिकल कॉलेज के पीजी हॉस्टल में अमन रावत (24) मेस चलाते हैं। अमन की बहन सौम्या ने बताया कि देर शाम साढ़े सात बजे जीएसवीएम के गर्ल्स हॉस्टल के सफाई कर्मी शिवम, सनी, गोली और आकाश, अमन को अपने साथ लेकर गए थे। इस दौरान सभी ने मेडिकल कॉलेज कैंपस में ही शनि के घर के बाहर एक साथ शराब पी और किसी बात को लेकर आपस में ही झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि शिवम ने अमन को गोली मार दी।

गर्दन में गोली लगने से वह जमीन में गिर गया और चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद सभी ने अमन को हैलट इमरजेंसी में भर्ती कराया और भाग निकले। डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया और स्वरूप नगर थाने में इसकी सूचना दी। एसीपी स्वरूपनगर महेंद्र सिंह देव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर हत्या के प्रयास में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी अपना घर छोड़कर भाग निकले हैं। इकलौता भाई है दो बहनों का सहारा अमन के माता पिता की मौत हो चुकी है। परिवार में उसकी दो बहने सौम्या और शीतल हैं। अमन ही मेस चलाकर परिवार का खर्च चलाता है। दोनों बहनों ने बताया कि रविवार को वह रक्षाबंधन का त्योहार खुशी से मनाया। शाम को भी सबकुछ ठीक था, लेकिन अचानक जब खबर मिली कि अमन को गोली मार दी गई है। गोली लगने के बाद से दोनों बहनें बेहाल हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *