उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बहराइच में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 5 लोगों की हालत बिगड़ी, 1 की मौत 4 गंभीर

बहराइच। जिले में फूड प्वाइजनिंग से 2 साल के मासूम की मौत हो गई, जबकि 4 लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सभी एक ही परिवार के हैं। परिवार में रिश्तेदार भी शामिल हैं। ये रक्षाबंधन में आए थे। आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के मछियाही गांव निवासी जितेंद्र कुमार के घर में मेहमान आए हुए हैं। सोमवार सुबह लगभग 8 बजे घर की बड़ी बहू ने चाय बनाकर दिया। बताया जाता है कि चाय पीने के बाद हालत बिगड़ने लगी। 5 लोगों की उल्टियां बंद नहीं हो रहीं थीं। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने बताया, शरीर में पहुंचा जहरीला पदार्थ

परिजन जितेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी बहन रक्षाबंधन पर आई है। जहरीली चाय पीने से बहन के बेटे रुद्रांश जायसवाल (02 ) पुत्र राजेश जायसवाल की मौत हो गई, जबकि घर के 4 अन्य सदस्य की हालत गंभीर है। इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि चाय में जहर होने के कारण सभी की हालत बिगड़ी है। इलाज किया जा रहा है। मासूम की मौत हुई है।

इनकी हालत गंभीर

  • पंचराम जायसवाल (55 ) पुत्र रामपाल
  • जितेंद्र जायसवाल (28) पुत्र पंचराम
  • सृष्टि (04) पुत्री धर्मेंद्र
  • शिवांशी (15) पुत्री राजेश जायसवाल

सीएमएस डॉक्टर ओपी पांडे ने बताया कि चाय पीने से हालत बिगड़ने वाले मरीजों का इलाज मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में हो रहा है। चिकित्सकों के प्रयास से चारों की हालत में सुधार हो रहा है। देहात कोतवाली के प्रभारी समर सिंह ने बताया कि अभी ऐसा कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जानकारी मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *