देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

कोविड केअर सेंटर में लगी आग

अहमदाबाद। गुजरात के भावनगर में कोविड देखभाल केंद्र में तब्दील किए गए एक होटल में बुधवार तड़के आग लग गई। इस हादसे के बाद 61 मरीजों को तुरंत दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया गया।

अधिकारी ने बताया कि मामूली आग लगने और धुआं उठने के बाद कोरोना वायरस के कुल 61 मरीजों को अन्य अस्पतालों में ले जाया गया। आग लगने के वक्त अस्पताल में 68 मरीज थे। शेष 7 मरीजों को भी जल्द ही स्थानांतरित किया जाएगा।

राज्य की राजधानी से करीब 170 किलोमीटर की दूरी पर स्थित होटल को एक निजी अस्पताल ने कोविड देखभाल केंद्र में तब्दील किया था। आग मामूली थी और इसपर तत्काल काबू पा लिया गया।

भावनगर दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी भरत कनाड़ा ने बताया कि जेनरेशन एक्स होटल केंद्र के तीसरे तल पर धुआं भर गया था, इसी तल पर मरीजों को रखा गया था।

मध्यरात्रि के कुछ देर बाद टीवी में चिंगारी उठने के बाद यह आग लगी। आग पर तुरंत काबू पा लिया गया लेकिन तीन मंजिला होटल के सबसे ऊपरी मंजिल पर अत्यधिक धुआं भरने से मरीजों को वहां रखना मुश्किल हो गया था।

भावनगर जिलाधिकारी गौरांग मकवाना ने कहा कि अस्पताल में मौजूद सभी 68 कोरोना वायरस मरीज सुरक्षित हैं और मामूली आग पर तत्काल काबू कर लिया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *