उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

मोदी की गलत तरीके से तस्वीर एडिट करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश की एक टॉप वीमेन इंडस्ट्रलिस्ट की एडिटेड फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ FIR दर्ज की है। मामले में आरोपी की पहचान रितिक यादव के रूप में हुई है। इसके सोशल मीडिया अकाउंट दबंग रितिक यादव अहीर से पीएम मोदी और वूमन इंडस्ट्रलिस्ट की आपत्तिजनक फोटो शेयर की गई थी। CO सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि IT एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है।

पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने की शिकायत

मामला अयोध्या के बीकापुर का है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वीमेन इंडस्ट्रलिस्ट की एडिटेड फोटो देखने के बाद भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ बीकापुर के अध्यक्ष केके शुक्ला ने आपत्ति जताई। उन्होंने इस मामले में CO बीकापुर को शिकायत की थी। शुक्ला ने कहा कि ये प्रधानमंत्री के पद को बदनाम करने की नीयत के साथ किया गया है। इससे करोड़ों देशवासियों को ठेस पहुंची है, इसलिए ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

आरोपी को ट्रेस किया जा रहा

मामले की गंभीरता को देखते हुए CO सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने कोतवाली बीकापुर के प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई करने के आदेश दिए। कोतवाली के SSI वीर सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक रितिक यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। IT ACT अधिनियम 2008, 67a आईटी एक्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया है। अब आरोपी को ट्रेस किया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *