उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

BHU ट्रॉमा सेंटर के इमरजेंसी वॉर्ड में डॉक्टरों से की बदसलूकी, 6 के खिलाफ FIR

वाराणसी। जिले के BHU ट्रॉमा सेंटर के इमरजेंसी वॉर्ड में घुसकर डॉक्टरों से बदसलूकी करने और कोविड क्षेत्र में बेवजह घूमने के मामले में लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा BHU प्रॉक्टरोयिल बोर्ड के डिप्टी चीफ प्रॉक्टर की तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है। लंका थाने की पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

डॉक्टर, मरीजों और उनके तीमारदारों को हुई दिक्कत

BHU के डिप्टी चीफ प्रॉक्टर के अनुसार, 29 जून की रात 1 बजे बाइक सवार 8 से 9 युवक बाइक से ट्रॉमा सेंटर के मुख्य भवन के सामने आए। सभी युवक बेवजह ही सेंटर के इंमरजेंसी वॉर्ड और कोविड क्षेत्र में घूमने लगे। इस दौरान युवकों ने डॉक्टरों और मरीजों के तीमारदारों के साथ बदसलूकी करते हुए गाली गलौज की। उन्होंने ऐसा क्यों किया यह समझ से परे है लेकिन इससे मरीजों, डॉक्टरों और अस्पताल के पैरामेडिकल स्टाफ सहित अन्य कर्मचारियों को काफी दिक्कतें पेश आईं।

पुलिस बोली- खंगाली जा रही CCTV फुटेज

लंका इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। BHU ट्रॉमा सेंटर के मुख्य गेट से लेकर अंदर तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कराई जा रही है। मामले में शामिल पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही रात में ट्रॉमा सेंटर के बाहर गश्त भी बढ़ा दी गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *