उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

प्रेमी के साथ जहर खाकर दी जान, गांव के बाहर झोपड़ी में मिले शव

उत्तर प्रदेश| के बरेली जिले में एक विवाहित महिला ने अपने प्रेमी के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव गांव के बाहर एक झोपड़ी से बुधवार सुबह बरामद हुए। मामला क्योंलडिया थाना क्षेत्र के गांव बाहर जागीर का है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों पहले किसी स्थान पर मिले और उसके बाद दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दी है। हालांकि मामले को ऑनर किलिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मंगलवार रात अचानक लापता हुई विवाहिता

बाहर जागीर गांव के रफाकत (25 साल) का गांव की रहने वाली आरती (22 साल) के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रफाकत दिल्ली में सिलाई का काम करता है। जबकि 7 महीने पहले आरती की शादी पीलीभीत जिले के गांव में हुई थी। आरती अपनी पहली होली पर अपने पिता के घर आई थी। आरती का प्रेमी रफाकत भी शब-ए-रात पर अपने घर आया था। आरती मंगलवार रात अचानक घर से लापता हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब आरती नहीं मिली तो परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

इसी दौरान बुधवार सुबह अचानक परिजनों को सूचना मिली कि गांव के बाहर आसिफ मोहम्मद के झोपड़ी में दो लाश पड़ी है। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे तो वहां आरती और रफाकत के शव बरामद हुए। थाना इंस्पेक्टर समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचे। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में फोर्स को तैनात कर दिया गया।

SSP रोहित सजवाण ने बताया कि थाना क्योंलडिया के अंतर्गत एक युवक युवती द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने बात सामने आई है। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। इस पूरे प्रकरण में यह बात सामने आ रही है कि करीब सात महीने पहले युवती की शादी हुई थी। युवती होली के त्योहार पर अपने घर वापस आई थी। उस दौरान दोनों ने की एक जगह मुलाकात हुई थी और दोनों ने जहर खाया। पुलिस को जहर खाने के साक्ष्य भी मिले हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *