देश लेटेस्ट न्यूज़

अमित शाह के रोड शो में उमड़ी भीड़

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों ने मंगलवार को जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। वरिष्‍ठ भाजपा नेता और गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी तो ममता बनर्जी ने यात्रा से अपनी ताकत दिखाई।

अमित शाह के रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। रोड शो में अमित शाह के साथ सुभेंदु अधिकारी भी थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। लोगों को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

उधर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी नंदीग्राम के भागाबेदा से यात्रा निकाली। इसमें भी बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थि‍त थे।

दोनों ही आयोजनों में कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। भारी भीड़ की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना संभव नहीं था। इतना ही नहीं लोगों के चेहरों पर मास्क भी नहीं दिखाई दे रहा था।
उल्लेखनीय है कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी का मुकाबला भाजपा के सुवेंदु अधिकारी से है। सुवेंदु पहले यहां से तृणमुल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत चुके हैं। इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने पूरी ताकत झोंक रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *