क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

दंपति को नहीं हुआ बच्चा, पड़ोसी के बच्चे का किया अपहरण

दिल्ली। खजूरी खास इलाके से अगवा नौ माह के बच्चे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। इस मामले ने दंपती को गिरफ्तार किया गया है, जिनकी पहचान शशि कुमार चौहान उर्फ समीर (24) और गरिमा उर्फ जूली (23) के रूप में हुई। बच्चे की चाहत में इस दंपति ने यह अपराध किया, क्योंकि शादी के कई साल बाद भी उनके कोई बच्चा नहीं हुआ था।

बता दे कि उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सेन ने बताया 16 अप्रैल को अनम नाम की महिला ने नौ महीने के बेटे फैजान के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ने बताया पड़ोस में रहने वाली महिला गरिमा उर्फ जूली उसे घुमाने ले गई थी। जिसके बाद वह नहीं लौटी। मामले को लेकर खजूरी खास थाने में केस दर्ज किया गया।

पुलिस आरोपी महिला के घर पहुंची, जो तो पता 13 अप्रैल को अपने घर का सामान कहीं और शिफ्ट कर चुकी थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। पुलिस को उस ऑटो को पता चला जिससे आरोपियों ने अपना सामान शिफ्ट किया था। ऑटो चालक को पुलिस ने ट्रेस कर लिया, जिसने बताया वह दंपती का सामान मुंडका इलाके के स्वर्ण पार्क में छोड़कर आया था।

इसके बाद पुलिस ने काफी प्रयासों के बाद आरोपी महिला गरिमा उर्फ जूली और उसके पति शशि कुमार चौहान को दबोच लिया। उनके पास से बच्चा मिल गया। गरिमा ने बताया कि शादी के बाद उसके यहां कोई बच्चा नहीं था। इसलिए उसने अपनी पड़ोसी के बच्चे को अगवा करने की योजना बनाई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *