उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

संदिग्ध परिस्थितियों में कैशियर की मौत, गला दबा कर मारने की आशंका

वाराणसी। जिले के माधोपुर क्षेत्र में किराए पर रहने वाले सीवी मार्ट शोरूम के कैशियर का शव उसके कमरे में मिला। परिजनों की सूचना पर गुरुवार की दोपहर बाद पुलिस पहुंची तो कैशियर के कमरे से दुर्गंध आ रही थी। इससे अंदाजा लगाया गया कि शव 2 या 3 दिन पुराना है। फोरेंसिक एक्सपर्ट के मौका मुआयना और साक्ष्य संकलन की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। आशंका जताई गई है कि युवक का गला दबाकर उसकी हत्या की गई है।

2 दिन से नहीं हुई बात तो परिजन आए बनारस

जौनपुर जिले के केराकत थाना के मुरारा निवासी रवि मौर्या (26) वाराणसी के मलदहिया स्थित सीवी मार्ट शोरूम में कैशियर के पद पर काम करता था। रवि के घर से आए परिजनों के अनुसार 2 दिन से उसका फोन नहीं आया था और कॉल करने पर वह रिसीव भी नहीं कर रहा था। इसे लेकर चिंता हुई तो परिजन जौनपुर से माधोपुर स्थित रवि के कमरे पर आए। कमरे पर बाहर से ताला लटका हुआ था और अंदर से दुर्गंध आ रही थी। परिजनों की सूचना पर सिगरा थाने की पुलिस रवि के कमरे पर पहुंची। उधर, परिजनों ने बताया कि रवि के 2 और भाई हैं। आगामी नवंबर महीने में उसकी लव मैरिज होनी थी और उसकी सगाई हो चुकी थी।

दुर्गंध के कारण कोई जा नहीं पा रहा था कमरे में

रवि के परिजनों की सूचना पर सिगरा थाना प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। रवि के शव से इस तरह दुर्गंध आ रही थी कि पुलिस और स्थानीय लोग अंदर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। चेहरे पर गमछा बांध कर पुलिसकर्मी और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम कमरे के अंदर घुसी और मौका मुआयना करने के साथ ही साक्ष्य एकत्र किया गया। सिगरा थाना प्रभारी अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि संदिग्ध हाल में युवक की मौत हुई है। मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालने के साथ ही उसके दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *