उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

बोलेरो-पिकअप में टक्कर; एक परिवार के तीन सदस्यों समेत 5 की मौत, 10 घायल

रामपुर- जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। मामला सिविल लाइन थाना इलाके के पसियापुरा के पास का है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो ड्राइवर समेत 10 लोग घायल हुए हैं। मृतकों में 14 माह की बच्ची व दो महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तीन की हालत नाजुक है, जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पिकअप वाहन गाजियाबाद से शाहजहांपुर जा रहा था।

पुलिस के अनुसार, पिकअप सवार लोग गाजियाबाद में मजदूरी करते हैं, लेकिन आज सभी होली के पर्व के मद्देनजर घर जा रहे थे। लेकिन NH-24 पर सुबह सात बजे के करीब पसियापुर के पास अचानक बरेली की ओर से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो सड़क पर पलट गई। पिकअप में 14 लोग सवार थे। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया। कुछ देर में सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने शाहजहांपुर के भंडेरी गांव निवासी आशीष (25 साल) पुत्र राजवीर, इसी जिले के जलालाबाद थाना क्षेत्र के गुलेरिया गांव निवासी राहुल (30 साल) पुत्र राम प्रकाश, मुन्नी देवी (40 साल) पत्नी राम प्रकाश, पूनम (30 साल) पत्नी धनपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में घायल गुनगुन (14 माह) पुत्र धनपाल की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक राहुल, पूनम व मुन्नी एक परिवार के हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *