उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

पानी की निकासी को लेकर सगे भाइयों में चली गोलियां

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में बरसात के पानी की निकासी को लेकर दो सगे भाइयों में शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते तूल पकड़ गया। नतीजा ये हुआ कि एक ने दूसरे पर फायर झोंक दिया। लहूलुहान हालत में परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। यहां प्राथमिक उपचार करके चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के बंधुआ कला थाना क्षेत्र के सेंधुरी गांव की है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को हो रही बारिश के कारण गांव अनिल मिश्रा के घर मे पानी भर गया था। जिसको निकालने के लिए अनिल मिश्रा नाली खोद रहा था। उसी समय अनिल का सगा भाई शिव सागर वहां पहुंचा और नाली बनाने का विरोध करने लगा। दोनो में तू-तू मैं-मैं शुरू हुई, बात बढ़ते-बढ़ते गाली-गलौज और हाथापाई तक पहुंच गई।

मारपीट के बाद झोंक दिया फायर

देखते ही देखते दोनों भाइयों में मारापीट शुरू हो गई। इतने पर भी दोनोa को चैन नही मिला नौबत ये आ गई की तनतनाता हुआ शिव सागर घर के अंदर गया और वापस लौटा तो उसके हाथ में असलहा था, जिससे उसने अनिल पर फायर झोक दिया। गोली अनिल के जांघ में लग कर निकल गई और वो गोली लगने से घायल हो गए। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे यहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया हालत बिगड़ते देख उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष मृदुल पाण्डेय ने बताया कि दूसरे पक्ष के शिवसागर आदि फरार हैं,अभी तहरीर नही मिली है। वहीं अनिल के पक्ष देवीशंकर मिश्रा, धर्मेंद्र मिश्रा को भी लाठी-डंडे की चोटे आयी हैं।जिनका प्राथमिक इलाज कराया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *