उत्तर प्रदेश क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव के जेल से छूटने पर सैकड़ों समर्थकों के साथ निकाला जुलूस

इटावा। जेल से छूटे औरैया के सपा से जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव के जुलूस निकालने पर बड़ी कार्रवाई हुई है। दर्जनों गाड़ियों एवं सैकड़ों समर्थकों के साथ निकलने पर इटावा एसएसपी ने धर्मेंद्र यादव एवं 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

औरैया भाग्यनगर जिला पंचायत सदस्य सीट से ज़िला पंचायत सदस्य व औरैया समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव इटावा जेल से रिहा हुए। इस पर उनके स्वागत के लिए समर्थक करीब 300 गाड़ियों का काफिला लेकर इटावा जेल के गेट पर पहुंचे।

धर्मेंद्र यादव पर कई मुकदमे

औरैया जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव पर कई मुकदमे चल रहे थे जिसको लेकर वह इटावा जेल में थे। जेल अधीक्षक के मुताबिक धर्मेंद्र यादव शनिवार शाम जेल से रिहा किए गए।

धर्मेंद यादव जब जेल से रिहा हुए तो समर्थक बड़ी संख्या में औरैया से इटावा जनपद के 4 थानों को पार करते हुए इटावा जिला कारागार पहुंचें, हालांकि धर्मेंद्र यादव औरैया जिले से जिला बदर है जिस कारण वह औरैया जनपद नहीं जा सकता लेकिन उसके समर्थकों का इटावा जेल से लेकर औरैया अनंतराम टोल प्लाजा तक जुलूस निकला।

वीडियो सामने आने के बाद जागी पुलिस

इटावा पुलिस की नींद तब खुली, जब उनके सामने वीडियो आया, जिसमें लॉकडाउन उल्लंघन किया जा रहा था। इस मामले में इटावा एसएसपी बृजेश कुमार का कहना है कि धर्मेंद्र यादव की जिला जेल से रिहाई हुई थी लेकिन जो वीडियो है, वह रविवार सुबह के हैं जिसके बाद पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि आखिर रात भर धर्मेंद्र कहां रहा।

महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज

औरैया के भाग्यनगर सीट नंबर 4 से जिला पंचायत सदस्य चुने गए धर्मेंद्र यादव एवं 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर धर्मेंद्र की तलाश में इटावा पुलिस जुट गई है। एसएसपी से जब यह सवाल पूछा गया कि वीकेंड लॉकडाउन में आखिर इतनी सारी गाड़ियां इटावा में कैसे दाखिल हो गई इसका कोई जवाब इटावा एसएसपी के पास नहीं है।

30 हिरासत में, 24 गाड़ियां भी कब्जे में ली

काफिले में शामिल हुई 24 गाड़ियों के साथ ही 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है। धर्मेंद्र यादव पुलिस की पकड़ से दूर है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। इटावा पुलिस ने इटावा जालौन, औरैया, कानपुर फिरोजाबाद, आगरा आदि जनपदों में दबिश दी है। एसएसपी इस संबंध में 2 बजे प्रेस कांफ्रेंस कर सकते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *