लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने निकाला जुलूस

वाराणसी। HBCNews.in

देश में लगातार बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू गैस के दामों के खिलाफ सोमवार को राजातालाब तहसील पर भारत कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया। मंत्री कामरेड लालमणि वर्मा के नेतृत्व में जुलूस सरकार द्वारा डीजल, पेट्रोल के साथ-साथ रसोई गैस के दामों में भारी वृद्धि व महंगाई के खिलाफ नारेबाजी करते हुए राजातालाब बाजार से विभिन्न मार्गों से होते हुए राजातालाब तहसील पर पहुंचा। उप जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने सभा किया गया। सभा के अंत में महंगाई की मांग पत्र को राष्ट्रपति महोदय के नाम उप जिलाधिकारी राजातालाब मणिकंडन ए को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें: गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बना लिए 87 पॉर्न वीडियो, वेबसाइट पर अपलोड करने के बाद मुंबई में गिरफ्तार

सभा के दौरान राजातालाब कमेटी के मंत्री कामरेड लालमणि वर्मा ने कहा कि डीजल-पेट्रोल के साथ रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से महंगाई चरम पर जा पहुंची है, ऐसे में आम जनता भुखमरी की कगार पर आ गई है। इतनी महंगाई किसी भी सरकार में नही थी जितनी मोदी सरकार में है। उन्होंने कहा कि सरकार इस महंगाई का जिम्मेदार किसी और को बताकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप के साथ सेक्स मेरी जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकेंड

इस अवसर पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी से कामरेड लाल मणि वर्मा, डॉ शिवशंकर शास्त्री, रामपाल, नारायण, कैलाश, रामभरोस, लालचंद, पुनवासी, सियाराम उर्फ भानु यादव, दूधनाथ, लक्ष्मीशंकर, कमला प्रसाद, छोटेलाल, सुरेश कुमार, राम नारायण सिंह, गोवर्धन, शंकर, गौरीशंकर, रामगोपाल इत्यादि शामिल रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *