उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में शातिर ट्रक लुटेरा मसूद के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

प्रयागराज| उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और ट्रक लुटेरे के बीच सोमवार की रात में मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ट्रक लुटेरे के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है। उस पर प्रयागराज, प्रतापगढ़, फैजाबाद, जौनपुर आदि जनपदों में लूट और छिनैती के मामले में कई एफआईआर दर्ज है।

गंगापार के सराय इनायत इलाके में हुई मुठभेड़

प्रयागराज जनपद के गंगापार अंतर्गत सराय इनायत थाने क्षेत्र के सहसो पुलिस चौकी अन्तर्गत अमरसापुर गांव के सामने सोमवार की रात करीब 1:00 से 1:30 के बीच एसपी गंगापार धवल जायसवाल के नेतृत्व वाली एसओजी और सराय इनायत थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर अपराधी की घेरेबंदी की। पुलिस टीम को देख बाइक सवार बदमाश पुलिस बैरियर तोड़ते हुए भागने की कोशिश की।

पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश में पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में घुटने के नीचे गोली लग गई। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम मसूद आलम उर्फ बॉर्डर पुत्र अफसर अहमद निवासी राजापुर, मलावा, सोरांव, प्रयागराज बताया।

तमंचा, कारतूस संग चोरी की बाइक बरामद

लुटेरे मसूद आलम के पास से एक 315 बोर का तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में पता चला कि उसने प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर 2 दिन पहले एक ट्रक को लूटा था। जिसे प्रयागराज मेल लाकर छुपाया था। सोमवार की रात फिर से हाईवे पर ट्रक लूटने के प्रयास में ही निकला था। इसके गैंग के लोग आगे से मिलने वाले थे, लेकिन मुठभेड़ के बाद भाग निकले।

एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि इससे जुड़े बदमाशों की तलाश कराई जा रही है। इसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शातिर लुटेरे बॉर्डर की फैजाबाद और जौनपुर पुलिस को भी तलाश थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *