उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

एटा के CJM अमित कुमार सिंह की मेरठ में कोरोना से मौत

मेरठ । उत्तर प्रदेश जिले के रहने वाले और एटा में सीजीएम के पद पर तैनात अमित कुमार की शनिवार को लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में मौत हो गई। वह कोरोना पॉजिटिव थे और मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था। न्यायिक अधिकारी मेरठ के रहने वाले थे। उनकी मौत की जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

जानकारी के अनुसार, मेरठ के शास्त्रीनगर निवासी अमित कुमार 9 अप्रैल 2021 को एडिशनल सीजेएम हापुड़ से सीजेएम एटा के पद पर ट्रांसफर पर हुए थे। पिछले दिनों कोरोना संक्रमित होने पर मेरठ मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा था।

डॉक्टरों ने किया बचाने का प्रयास लेकिन सफल नहीं हुए

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उन्हें बचाने के लिए भरसक प्रयास किए। लेकिन फेफड़ों में संक्रमण के कारण उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। जहां मेडिकल कॉलेज में अमित कुमार की मौत हो गई। इनकी पत्नी अर्चना रानी गाजियाबाद में एडिशनल जज फैमिली कोर्ट के पद पर हैं।

मेरठ निवासी अमित कुमार की मौत की जानकारी पर मेरठ बार एसोसिएशन और जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और अधिवक्ताओं ने भी दुख जताया है। अधिवक्ताओं ने कहा कि अमित कुमार बहुत ही साफ छवि के न्यायिक अधिकारी थे। जिनकी मौत से गहरा झटका लगा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *