उत्तर प्रदेश देश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

बिहार में कोरोना के 259 नए केस मिले

बिहार। होली के मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के नियमों को नहीं मानने का साफ़ नतीजा कोरोना केसेज के बढ़ते नंबरों में दिख रहा है। बिहार में बीते 24 घंटे में कोरोना के 259 नए मामले सामने आए हैं। इसके पहले मंगलवार को जारी आंकड़ों में 239 नए केस मिले थे। इसके साथ ही बिहार में अब कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1579 हो गई है। राजधानी पटना में भी बीते 24 घंटे में 78 नए मामले मिले हैं। हालांकि यह मंगलवार को मिले 106 पॉजिटिव मामलों की संख्या से कम है लेकिंन कुछ इलाकों में ही ज्यादा संक्रमण देखने को मिल रहा है। राजधानी के शास्त्रीनगर, कंकड़बाग और एसके पूरी इलाके में ज्यादा केस मिल रहे हैं।

पटना AIIMS में दो कोरोना मरीजों की मौत

यहां बीते 24 घंटे में दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है। भर्ती हुए मरीजों की संख्या भी बढ़कर 66 हो गई है। AIIMS में इस अस्पताल समेत चार जिलों (भोजपुर, बक्सर, जहानाबाद और समस्तीपुर) के 1312 सैंपल्स की RTPCR जांच हुई है, जिसमें 62 पॉजिटिव मिले हैं।

कोरोना के और अपडेट्स:

पटना के NMCH में एक असिस्टेंट प्रोफेसर के अलावा 7 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें अबतक 5 डॉक्टर व 2 नर्स शामिल हैं।
शेखपुरा में दूसरे दिन 6 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें वैक्सीन का पहला डोज ले चुके पीएचसी की एक महिला कर्मी व एक अन्य शख्स भी शामिल है।
बीते 24 घंटे में 50515 किए गए टेस्ट

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में राज्य भर में 50515 टेस्ट किए गए हैं। इनमें 259 नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले होली के दिन 70,062 लोगों की जांच कराई गई थी, जिसमें 239 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस दौरान ठीक होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या 133 रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *