उत्तर प्रदेश प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़ वाराणसी

सेवापुरी ब्लाक की 234 आशा को मिला आक्सीमीटर

आक्सीमीटर वितरण कार्यक्रम की शुरूआत

वाराणसी, 7 जुलाई। सेवापुरी ब्लाक की 234 आशा कार्यकर्ताओं को आज आक्सीमीटर प्रदान किया गया। विकास भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुल्गी ने तीन आशा कार्यकर्ताओं को आक्सीमीटर प्रदान कर इसकी औपचारिक शुरुआत की । विकास भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुल्गी ने तीन आशा कार्यकर्ताओं को आक्सीमीटर प्रदान कर इसकी औपचारिक शुरुआत की।

डेक्थेलन फाउंडेशन के वित्तीय सहयोग व इंडस एक्शन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी ने सभी आशा वॉरियर्स को कोविड से बचाव के लिए सतर्क रहने को कहा। मास्क का उपयोग करने व दो गज की दूरी का पालन करने का संदेश दिया। उन्होंने बताया कि सेवापुरी ब्लाक की शेष 231 आशा कार्यकर्ताओं को चिकित्सा अधिकारी डा. सूर्य प्रकाश द्वारा पल्स आक्सीमीटर प्रदान किया गया। आक्सीमीटर के जरिए आशा कार्यकर्ता क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों के आॅक्सीजन स्तर की जांच करेंगी।
कार्यक्रम में इंडस एक्शन से नैनीष टिक्कू, अमरचंद्र लोकेश और माइक्रोसेव के अतुल्य, शिबी, रवि ने प्रतिभाग किया। धन्यवाद ज्ञापन इंडस एक्शन की सीनियर लीड स्टेट ऑपरेशन शुभ्रा त्रिवेदी ने किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *