उत्तर प्रदेश क्राइम देश लेटेस्ट न्यूज़

पत्नी को रेप की धमकी मिलने से परेशान प्रिंसिपल ने जहर खाकर जान दी

3 टीचरों समेत 4 पर केस दर्ज,चारों आरोपी विशेष समुदाय के

बहराइच जिले में एक स्कूल के प्रिंसिपल ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। प्रिंसिपल ने सुसाइड नोट में 3 शिक्षक और एक टीचर के पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। नोट में लिखा है। ये चारों लोग पत्नी पर फब्तियां कसते थे। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी आंखों के सामने पत्नी के साथ रेप करने धमकी देते थे। इस बात से परेशान होकर प्रिंसिपल ने मंगलवार को स्कूल में ही जहर खा लिया। बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर चारों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। चारों आरोपी विशेष समुदाय के हैं।

दरअसल, ब्लॉक जरवल के प्राथमिक विद्यालय दूसरा पारा में तैनात प्रधानाध्यापक नीरज कुमार चौबे कैसरगंज थाना क्षेत्र में ऐनी रोड स्थित जाफर मंजिल में अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ रहते थे। मंगलवार को उन्होंने अपने विद्यालय दूसरा पारा पहुंचकर एक सुसाइड नोट लिखा। बताया जाता है कि सुसाइट नोट में उन्होंने उसी बिल्डिंग मे साथ रहने वाले तीन अध्यापकों व एक अध्यापक पति के ऊपर अपनी पत्नी पर छींटाकशी करने, मजाक व अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए सल्फाश की गोलियां खा ली।

इसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। विद्यालय में कार्यरत अन्य शिक्षकों ने उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ले जाया गया। बुधवार की सुबह उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक समर सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी की नामजद तहरीर पर चारों के विरुद्ध केस पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *