उत्तर प्रदेश क्राइम प्रदेश लेटेस्ट न्यूज़

पीडीडीयू नगर में चोरों का आतंक लगातार जारी, प्रशासन अंकुश लगाने में विफल

पीडीडीयू नगर। जिले में इन दिनों हौसला बुलंद चोरों का आतंक लगातार नगर में काफी तेजी से फैला हुआ है जिस पर प्रशासन अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है।बताते चलें कि विगत दिनों पूर्व में भी पीडीडीयू नगर में स्थित मकानों से चोरी हुई थी,वही पीडीडीयू नगर स्थित पटेल नगर क्षेत्र में हौसला बुलंद चोरों ने एक बार फिर धावा बोल दिया बताते चलें कि पटेल नगर निवासी शैलेंद्र गुप्ता रेलकर्मी के घर में ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किए चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

इस बाबत भुक्तभोगी ने बताया कि 6 तारीख को चकिया में हमारे परिवार में शादी थी जिसके लिए हम लोग 3 तारीख को पीडीडीयू नगर स्थित अपने मकान में ताला बंद कर चकिया गए हुए थे जब वहां से शादी संपन्न कर वापस लौटे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था जब अंदर जाकर देखा गया तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

 

शलेन्द्र गुप्ता ने बताया कि चोर मेन गेट का ताला तोड़ अंदर प्रवेश कर गए और कमरों को अच्छी तरह से खंगाला अलमारी व बक्से सहित अन्य जगहो पर रखें लगभग 10 लाख के जेवरात व 25 हजार रु नगद चोर अपने साथ ले गए वहीं घटना की सूचना भुक्तभोगी द्वारा स्थानीय पुलिस को दे दी गई थी मौके पर पहुंची पुलिस मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई करने में जुट गई।

गौरतलब है कि इन दिनों पीडीडीयू नगर में चोरों का आतंक काफी तेज़ी से फैला हुआ है।वही लगातार नगर में हो रही चोरियों से क्षेत्र वासियों में काफी दहशत व्याप्त है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *